प्रशासन एवं पुलिस कि संयुक्त टीम ने बांसपारा धमतरी में युवाओं को अग्निवीर थल सेना भर्ती के लिए दिया गया मार्गदर्शन

 


प्रशासन एवं पुलिस कि संयुक्त टीम ने बांसपारा धमतरी में युवाओं को अग्निवीर थल सेना भर्ती के लिए दिया गया मार्गदर्शन

अग्निवीर थल सेना भर्ती के लिए इच्छुक युवाओं को निःशुल्क फिजिकल प्रशिक्षण एवं स्थानीय लाईवलीहुड कॉलेज धमतरी में कोचिंग कि सुविधा

उत्तम साहू 

धमतरी/ शासन के मंशानुरूप अग्निवीर थलसेना भर्ती में अधिक से अधिक युवाओं को प्रोत्साहित करने कलेक्टर धमतरी सुश्री नम्रता गांधी एवं पुलिस अधीक्षक धमतरी श्री आंजनेय वार्ष्णेय के निर्देशन में युवाओं को मार्गदर्शन देने के लिये आज बांसपारा धमतरी में प्रशासन एवं पुलिस कि संयुक्त टीम द्वारा बांसपारा धमतरी के युवाओं को अग्निवीर थल सेना भर्ती के लिए मार्गदर्शन दिया गया।

जिसमें अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती मधुलिका सिंह एवं नोडल अधिकारी डिप्टी कलेक्टर श्री तेज पाल ध्रुव द्वारा युवाओं को मार्गदर्शन दिया गया एवं उनको अग्निवीर थल सेना भर्ती के लिए इच्छुक युवाओं को निःशुल्क फिजिकल प्रशिक्षण एवं स्थानीय लाईवलीहुड कॉलेज धमतरी में कोचिंग कि सुविधा जिले में विषय विशेषज्ञों द्वारा अग्निवीर वायु सेना भर्ती के लिए आवेदन करने वाले पात्र अभ्यर्थियों को लिखित परीक्षा हेतु निःशुल्क कोचिंग प्रदाय किया जा रहा है जिनके बारे में जानकारी दी गई।

गौरतलब है कि प्रशिक्षण में गणित, विज्ञान, अंग्रेजी विषय के विशेषज्ञों द्वारा अभ्यर्थियों को परीक्षा के संबंध में बारिकी से जानकारी दी जा रही है। साथ ही उनकी जिज्ञासाओं को भी समझाया जा रहा है।जिसमें लड़को एवं लड़कियों के साथ पालक भी उपस्थित थे जिन्होंने अग्निवीर के बारे में विस्तृत जानकारी लिए।बांसपारा वार्ड के पुलिस पेंशनर परिवार के उपाध्यक्ष सें.नि.उनि. अनिल सालुंके द्वारा पूरे वार्ड के युवाओं को मार्गदर्शन के लिए इकठ्ठा कर प्रोत्साहित किया गया।

वहां पर उपस्थित महिलाओं ने महिला कमांडो बनाने का प्रस्ताव भी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एवं डीएसपी मैडम के पास अपनी बात रखे।उक्त मार्गदर्शन कार्यक्रम में अतारिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती मधुलिका सिंह,डिप्टी कलेक्टर श्री तेजपाल ध्रुव, डीएसपी.सुश्री नेहा पवार रक्षित निरीक्षक श्री दीपक शर्मा,सें.नि.उनि. श्री अनिल सालुंके पार्षद श्री दीपक लौंधे,मिथिलेश सिन्हा,पीटीआई. प्रदीप सिन्हा, सहित वार्डवासी एवं युवा अधिक संख्या में उपस्थित थे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !