पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़..चार नक्सली ढेर..कई घायल

 पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़..चार नक्सली ढेर..कई घायल 





बीजापुर/ जिले के गंगालूर थाना क्षेत्र अंतर्गत कोरचोली और लेंड्रा के जंगलों में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ में 4 नक्सलियों के मारे जाने और बड़ी संख्या में नक्सलियों के घायल होने की खबर है. पुलिस पार्टी अभी भी जंगलों में मौजूद है और इलाके में सर्चिंग अभियान चला रही है. DIG और SP इस एंटी नक्सल ऑपरेशन पर नजर बनाए हुए हैं. बीजापुर एसपी जितेंद्र यादव ने इस मुठभेड़ की पुष्टि की है।

सूत्रों के अनुसार, मंगलवार को डीआरजी, CRPF के कोबरा बटालियन और बस्तर फाइटर्स, बस्तरिया बटालियन, एसटीएफ और CAF के जवानों की संयुक्त टीम नक्सल विरोधी अभियान पर निकली थी. 2 अप्रैल को सुबह 6 बजे सुरक्षाबल के जवान सर्चिंग ऑपरेशन के दौरान कोरचोली और लेंड्रा के जंगलों में पहुंचे. तभी गंगालूर एरिया कमेटी नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग कर दी. जवानों ने भी मौर्चा संभाला और नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब दिया. कुछ देर तक दोनों ओर से फायरिंग के बाद गोलीबारी रुक गई।

मुठभेड़ खत्म होने के बाद सुरक्षाबल के जवानों ने घटनास्थल का जायजा लिया. इस दौरान 4 नक्सलियों के शव बरामद किए गए हैं. साथ ही इंसास LMG, AK 47 जैसे ऑटोमैटिक हथियार और भारी मात्रा में गोला बारूद सहित दैनिक उपयोग की सामग्री मौके से बरामद किया गया. मुठभेड़ में कई और नक्सलियों के घायल होने की संभावना जवानों ने जताई है. मुठभेड़ में शामिल सभी जवान सुरक्षित है और आसपास के इलाके में सर्चिंग कर रहे हैं।


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !