नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म..गर्भवती होने पर हुआ खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार

 नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म..गर्भवती होने पर हुआ खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार




भानुप्रतापपुर/आदिवासी नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। 2 युवकों ने छात्रा को डरा धमकाकर लगातार दुष्कर्म करते रहे। पीड़िता की स्वास्थ्य खराब होने पर परिजन मितानिन के पास लेकर गए, तब नाबालिग के गर्भवती होने का खुलासा हुआ। फिलहाल पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला भानुप्रतापपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार नाबालिग छात्रा जब घर पर अकेली होती थी, तब आरोपी लिलेश विश्वकर्मा(27) व जितेंद्र ध्रुव(25) वहां पहुंच जाते थे। दोनों आरोपी नाबालिग को डरा धमकाकर रेप करते थे, पीड़िता डर के चलते घटना की जानकारी परिवार को नहीं दी। दोनों आरोपी नाबालिग से लगातार शारीरिक शोषण करते रहे। इसके चलते पीड़िता का स्वास्थ्य खराब होने लगा और वह गुमसुम रहने लगी। इस पर परिजनों ने नाबालिग से पूछताछ की, लेकिन कुछ नहीं बताया।

परिजनों द्वारा जब नाबालिग का स्वास्थ्य जांच कराने मितानिन के पास ले गए, तो पीड़िता के 4 माह का गर्भ होने की जानकारी मिली। इस पर परिजनों ने पूछताछ की तब पीड़िता ने अपने साथ हुए घटना की जानकारी परिजनों को दी। इसके बार पीड़िता परिजनों के साथ थाने पहुंचकर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।



#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !