सामुदायिक पुलिसिंग जागरूकता अभियान के तहत रतावा में शक्ति टीम ने आयोजित एनएसएस.शिविर के छात्र छात्राओं को साइबर क्राइम के संबंध मे दी गई जानकारी

 


 सामुदायिक पुलिसिंग जागरूकता अभियान के तहत रतावा में शक्ति टीम ने आयोजित एनएसएस शिविर के छात्र छात्राओं को साइबर क्राइम के संबंध मे दी गई जानकारी

कैंप के छात्र-छात्राओं को बौद्धिक परिचर्चा एवं महिला सुरक्षा एवं नशा से होने वाले दुष्प्रभाव के संबंध में दी गई जानकारी



उत्तम साहू/दबंग छत्तीसगढ़िया न्यूज 

धमतरी/ पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती मधुलिका सिंह के मार्गदर्शन में डीएसपी. सुश्री नेहा पवार के नेतृत्व में शक्ति टीम के साथ ग्राम रतावा में आयोजित सात दिवसीय एनएसएस.के शिविर में सामुदायिक पुलिसिंग के तहत जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

जिसमें सभी एनएसएस.शिविर के विद्यार्थियों को साइबर से संबंधित अपराध के बारे में जानकारी दी गई।सायबर फ्राड से कैसे बचे एवं सतर्क रहने के लिए महत्वपूर्ण जानकारी दिया गया।सामुदायिक पुलिसिंग, साइबर अपराध, लड़कों और लड़कियों के खिलाफ यौन अपराध, दहेज उत्पीड़न, टोनही उत्पीड़न और अन्य सामान्य गंभीर अपराधों के विषयों पर विस्तार से जानकारी दी गई। शिविर में उपस्थित छात्राओं को महिलाओं के सुरक्षा के संबंध में जानकारी देते हुए बौद्धिक परिचर्चा कि गई एवं सायबर अपराध एवं नशा से होने वाले दुष्प्रभाव के संबंध में शक्ति टीम द्वारा बताया गया।

उक्त कार्यक्रम में एनएसएस.शिविर के प्रभारी,सहित अन्य शिक्षकगण शक्ति टीम के म.आर.केशर मंडावी, लक्ष्मी कुर्रे, कौशिल्या गावड़े,सिहावा पुलिस एवं शिविर के छात्र छात्राएं एवं रतावा के ग्रामीण भी अधिक संख्या में उपस्थित थे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !