प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को मौत के घाट उतार कर खेत में फेंक दिया लाश..दोनों आरोपी गिरफ्तार.. जानिए पूरा मामला

  प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को मौत के घाट उतार कर खेत में फेंक दिया लाश..दोनों आरोपी गिरफ्तार.. जानिए पूरा मामल

 सूरजपुर/ जिला के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति का हत्या करके लाश को खेत में फेंक देने का मामला सामने आया है, विगत दिनों एक युवक की लाश खेत में मिली थी, इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने युवक की गला दबाकर हत्या की थी,इसके बाद शव को खेत में फेंक दिया था, पुलिस हत्या की आशंका जताते हुए मामले की जांच कर रही थी, 

जानकारी के अनुसार बुधवार को नमदगिरी गांव में एक युवक का शव खेत में पड़ा मिला था। घटना की सूचना मिलने पर एएसपी शोभराज अग्रवाल भी मौके पर पहुंचे। मृतक की पहचान सुनील देवांगन (30) के रूप में की गई। मृतक मंगलवार रात को बाहर निकला था और फिर वापस नहीं आया। बुधवार को युवक की लाश खेत में मिली थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और जांच में जुट गई।

पुलिस को जांच में पता चला कि मृतक की पत्नी लक्ष्मी देवांगन 28 वर्ष का गांव के ही राजकुमार केंवट पिता गोपाल केंवट 32 वर्ष से अवैध संबंध है। पुलिस ने जब दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने हत्या की बात स्वीकार कर ली। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर गुरुवार को धारा 302, 201 व 34 के तहत जेल भेज दिया।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी राजकुमार ने बताया कि मृतक सुनील देवांगन की पत्नी लक्ष्मी देवांगन के साथ उसका अवैध संबंध है। उसके घर पर उसका आना-जाना था। अवैध संबंध में कोई आड़े न आए इस वजह से दोनों ने मिलकर सुनील की हत्या की योजना बनाई। इसके बाद 2 जनवरी की रात उन्होंने गमछे से सुनील की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद साक्ष्य छुपाने की नियत से शव को खेत में फेंक दिया था।


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !