ढाबा में अवैध रूप से शराब बेच रहे बिक्री कर रहे आरोपी को कुरूद पुलिस ने किया गिरफ्तार

 ढाबा में अवैध रूप से शराब बेच रहे बिक्री कर रहे आरोपी को कुरूद पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी से 45 पौवा देशी मशाला,8 पौवा प्लेन शराब कुल जुमला कीमती 5590/- रूपये जप्त कर आबकारी एक्ट के तहत की गई कार्यवाही

उत्तम साहू/दबंग छत्तीसगढ़िया न्यूज 

धमतरी/ कुरूद क्षेत्र के ग्राम नारी के किरण ढाबा में अवैध रुप से शराब बिक्री किये जाने की सूचना पर एसडीओपी. कुरूद के.के.वाजपेयी के नेतृत्व में टीम बनाकर भेजी गई, जहां पर शराब रेड की कार्यवाही कि गई।

पुलिस के मुताबिक ढाबा संचालक अजय सिंह ने ढाबा के पास अवैध रूप से शराब बिक्री कर रहा था हमराह स्टाफ एवं गवाहों के समक्ष ग्राम नारी किरण ढाबा से आरोपी अजय सिंह पिता स्व० साधु सिंह उम्र 38 वर्ष साकिन नयापारा दम्मानी कॉलोनी नयापारा वार्ड, थाना गोबरा नवापारा जिला रायपुर हाल ग्राम नारी थाना कुरूद जिला धमतरी को पूछताछ करने पर गोल मोल जवाब देने पर ढाबा के पास चेक करने पर एक सफेद रंग की प्लास्टिक बोरी के अंदर 45 पौवा पौवा देशी मसाला शराब एवं 08 पौवा प्लेन शराब प्रत्येक पौवा में 180-180 एमएल भरी हुई है,जिसका कोई कागजात नहीं होने से आरोपी के कब्जे से 45 पौवा देशी मसाला शराब एवं 08 पौवा प्लेन शराब 9.540 बल्क लीटर जुमला किमती 5590/-रू. को समक्ष गवाहन के जप्त कर मौके पर आरोपी के विरूद्ध थाना कुरूद में अपराध पंजीबद्ध कर धारा 34(2) आबकारी एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर दिनांक 17-01-24 को विधिवत् गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा जा रहा है 

उक्त रेड कार्यवाही एसडीओपी. कुरूद श्री के.के.वाजपेयी के नेतृत्व में सउनि.सोनकर,प्रआर. सुदर्शन निषाद,आर.तोपसिंह,आर.चालक अखिलेश पासवान, आर.कमलेश विश्वकर्मा मआर.गीतांजलि चंद्राकर का विशेष योगदान रहा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !