पत्नी ने पति पर पेट्रोल डालकर कर जिंदा जला दिया ..हत्यारी पत्नी गिरफ्तार

 पत्नी ने पति पर पेट्रोल डालकर कर जिंदा जला दिया ..हत्यारी पत्नी गिरफ्तार 




रायपुर/ निर्माणाधीन मकान में एक युवक की अधजली लाश मिलने का मामला प्रकाश में आया। दरअसल, पति के अत्याचार से त्रस्त पत्नी ने ही अपने सुहाग पर पेट्रोल छिड़कते हुए उसे जिंदा जलाया था। वारदात के बाद फरार महिला को पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर धरदबोचा है। दिल को दहला देने वाली यह घटना लैलूंगा की है। लैलूंगा के नवपदस्थ थाना प्रभारी राजेश जांगड़े ने बताया कि वार्ड नंबर 1 इंदिरा नगर में शुक्रवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई, जब कैलाश रजक के घर से लगे निर्माणाधीन मकान में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में नग्नावस्था में अधजली लाश मिली।

निर्वस्त्र शव मिलने की खबर देखते ही देखते इस कदर फैली कि मौके पर भीड़ लगने पर तरह-तरह की चर्चा होने लगी। वहीं, इसकी सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने मौके पर जाकर बारीकी से जायजा लेते हुए आसपास के लोगों से पूछताछ की तो काफी माथापच्ची के बाद मृतक की पहचान कैलाश के भाई राजू रजक (45 साल) के रूप में हुई। अधजली लाश की शिनाख्त होते ही नवपदस्थ पुलिस कप्तान दिव्यांग कुमार पटेल के निर्देश और एसडीओपी दीपक मिश्रा के मार्गदर्शन में पुलिस ने छानबीन शुरू की तो पता चला कि मूलत: जशपुर जिले का बगीचा निवासी राजू रजक पत्नी के साथ 4 रोज पहले ही लैलूंगा आया था

चूंकि, राजू की अधजली लाश बरामद होने के बाद से उसकी बीवी गायब थी इसलिए शक की बिना पर पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज चेक किया तो विवाहिता भागती हुई दिखी। फिर क्या, वर्दीधारियों ने मुखबिरों का जाल बिछाते हुए महिला के मायके सहित उसके छिपने के संभावित ठिकानों में दबिश देते हुए आखिरकार उसे पकड़ लिया। राजू की बीवी ने इकबाल-ए-जुर्म करते हुए पुलिस को बताया कि उसका पति उसे परेशान करता था। जालिम मियां की हरकतों ने महिला का जीना दुश्वार कर रखा था। ऐसे में बीती रात मौका पाते ही उसने राजू पर पेट्रोल उड़ेला और उसे जिंदा जला दिया।

वारदात के बाद वह चुपचाप नौ फो ग्यारह भी हो गई थी, लेकिन सीसीटीवी फुटेज ने उसे पकड़ा दिया। बहरहाल, हत्याकांड का राजफाश होते ही लैलूंगा पुलिस ने पति की जिंदगी छिनने की आरोपी पत्नी को भादंवि की धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई में जुटी है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !