सायकिल सवार छात्रा को हाइवा ने कुचला...भीड़ ने ड्राइवर को जमकर पीटा

 सायकिल सवार छात्रा को हाइवा ने कुचला...भीड़ ने ड्राइवर को जमकर पीटा


दुर्ग जिले के पद्मनाभपुर थाना क्षेत्र में शनिवार को रेत से भरे हाइवा ने साइकिल से कोचिंग जा रही छात्रा को रौंद दिया। इस हादसे में छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने हाइवा में तोड़फोड़ करते हुए भाग रहे हाइवा चालक को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। 

जानकारी के अनुसार भिलाई के बोरसी चौक में शनिवार शाम 4 बजे रेत से भरा हाईवा धनोरा से हनौदा की तरफ जा रहा था। वहीं मुक्तिधाम रोड के पास श्याम नगर की रहने वाली हिमांशी अपनी साइकिल से कोचिंग जाने के लिए निकली थी। इसी दौरान हाईवा ने साइकिल सवार छात्रा को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई, घटना के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। चालक डर के कारण हाइवा छोड़कर भागने लगा, जिसे भीड़ ने पकड़कर उसे जमकर पिटाई कर दी। इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने चालक को भीड़ से बचाया गया।

बताया जा रहा है कि घटना स्थल पर किसी प्रकार के हंगामे की स्थिति ना बने इसके लिए एएसपी सिटी अभिषेक झा ने दुर्ग कोतवाली, पुलगांव, मोहन नगर और पद्मनाभपुर थानों की पुलिस फोर्स को मौके पर भेजा। पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने लोगों के आक्रोश को देखते हुए आनन-फानन में हाईवा को थाने भिजवा दिया। ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया और छात्रा के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। इसके बाद सड़क पर खून और मांस के टुकड़े पड़े थे, उसे पानी से धुलवाया गया। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।




#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !