बहू की तरफदारी करना बुजुर्ग को पड़ा महंगा..जालिम बेटे ने पिता को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला

 बहू की तरफदारी करना बुजुर्ग को पड़ा महंगा ...जालिम बेटे ने पिता को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला


केशकाल/ नशे की हालत में पति अपनी पत्नी से लड़ाई कर रहा था,तो पिता ने अपनी बहू का पक्ष लेकर बेटे को समझाइश दे रहा था, इतनी सी बात पर कलयुगी बेटे ने अपने पिता को कुल्हाड़ी से वार कर मार डाला। पूरा मामला केशकाल थाना क्षेत्र के ग्राम रावबेड़ा का है।

मिली जानकारी के मुताबिक बेटे मानकू परचापी ने पिता बज्जू परचापी के सिर पर कुल्हाड़ी से कई वार किया, जिससे वह घायल होकर जमीन पर गिर गया। परिजनों की मदद से गंभीर रूप से घायल को कांकेर जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस को मामले की जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी सौरभ उपाध्याय की टीम ने आरोपी बेटे की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की। आरोपी बेटा वारदात को अंजाम देने के बाद गांव छोड़कर भागने की फिराक में था, लेकिन उससे पहले पुलिस ने गांव से ही रविवार को दबोच लिया।

आरोपी मानकू परचापी ने पूछताछ में बताया कि 16 फरवरी की रात पत्नी असमोतीन बाई के साथ उसकी लड़ाई हो रही थी, तभी पिता पहुंचे और उसकी पत्नी की तरफदारी करने लगे। यह बात उसे नागवार गुजरी और घर में रखे कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। वारदात के बाद कुल्हाड़ी को छिपा दिया था।

केशकाल पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं वारदात में इस्तेमाल कुल्हाड़ी को बरामद कर लिया गया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है। इस पूरी कार्रवाई में थाना प्रभारी सौरभ उपाध्याय,उपनिरीक्षक शोभित राम साहू, सउनि कवल शोरी, सउनि हेमन्त देवांगन और थाना स्टाफ की अहम भूमिका रही।


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !