ग्रामीण साहू समाज के अध्यक्ष राजकुमार साहू जी का निधन .. साहू समाज में शोक की लहर

 

ग्रामीण साहू समाज के अध्यक्ष राजकुमार साहू जी का निधन .. साहू समाज में शोक की लहर

उत्तम साहू

नगरी/ ग्रामीण साहू समाज के अध्यक्ष श्री राजकुमार साहू जी का आकस्मिक निधन दिनांक 7.2.2024 को शाम 5.30 हो गया है जिसका अंतिम संस्कार 8.2.2024 को किया जाएगा श्री साहू जी के निधन से साहू समाज में शोक की लहर है, राजकुमार साहू जी मृदु भाषी मिलनसार और सामाजिक कार्य में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेकर अपना अहम योगदान दिया है जिसे हमेशा याद किया जाएगा, तहसील साहू समाज ने शोक-संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त कर श्रद्धांजलि अर्पित किया है, समाजिकगण शोक व्यक्त करते हुए कहा है कि श्री साहू के निधन से समाज को अपूर्णीय क्षति हुई है इसकी भरपाई करना नामुमकिन है। 

*******************************"***************        इस दुनिया में कुछ सच हो न हो,लेकिन एक सच यह जरूर है कि वो इंसान इस धरती पर जन्म लिया उसे एक दिन मृत्यु की गोद में सोना है।

लेकिन जब अपने प्रिय कोई इस दुनिया को छोड़कर चले जाते हैं तो उनकी कमी जिंदगी भर रहती है। यह एक दुःख की घड़ी होती है जिसमें परिवार और खुद पर धीरज रखने की आवश्यकता होती है। परमपिता परमात्मा से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति और मोक्ष प्रदान करें। इस दुःख की घड़ी में हम सब शोकाकुल परिवार के साथ हैं ! दिवंगत आत्मा को भावपूर्ण श्रद्धांजलि !

 ओम शांति 🙏


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !