बहुचर्चित फिल्म "मेरी मां कर्मा" का ट्रेलर हुआ रिलीज

 बहुचर्चित फिल्म "मेरी मां कर्मा" का ट्रेलर हुआ रिलीज



रायपुर/ साल भर पहले से ही यह चर्चा रही है कि एक छत्तीसगढ़िया जो की बालीवुड मे कदम रखते हुए। पाँपकार्न फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले एक ही फिल्म में प्रसिद्धि हासिल कर लिया है। वही छत्तीसगढ़ के पाँपकार्न फिल्म प्रोडक्शन के ही द्वारा ही कल बीते 10 मार्च को ही बहुचर्चित हिन्दी फिल्म ” मेरी मां कर्मा”, का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

बता दें कि इस टीजर में एक बेटी अपनी मां से ही माँ कर्मा के बारे मे पूछती है। जिस पर उसकी माँ, माता कर्मा की कहानी सुननी पड़ेगी कहती हैं। फिल्म में माँ कर्मा के इतिहास और वर्तमान के समय के बीच के बातो को जोड़ने का कार्य करती हैं। “मेरी मां कर्मा” फिल्म का उद्देश्य दर्शकों के सामने माता कर्मा के साहस, दृढ़ संकल्प और करुणा के गुणों को उजागर करना है।

ज्ञात हो कि यह फिल्म न केवल माता कर्मा के अनुयायियों के लिए, बल्कि उन सभी के लिए एक प्रेरक और भावनात्मक कहानी पेश करने का वादा करती है। जो इस अद्भुत लोक देवी के जीवन और विरासत को जानने के इच्छुक हैं।

गौरतलब हो कि इस फिल्म के प्रोड्यूसर छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के अन्तर्गत कसडोल बिधानसभा के अंतर्गत आने वाले ग्राम से डी एन साहू, यू के साहू जी है । वही यह फिल्म इतिहास और हिन्दू धर्म संस्कृति व साहू समाज की आराध्य देवी संत मां कर्मा पर आधारित फिल्म के निर्देशक है मृत्युंजय सिंह। वही इस बालीवुड हिन्दी व धार्मिक फिल्म मेरी मां कर्मा हिंदी फिल्म के राइटर कौस्टेन साहू , व डी ओ पी आरुषि बागेश्वर है।


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !