फरसा मारकर युवती की हत्या..आरोपी गिरफ्तार..आरोपी रेप के आरोप में पहले भी जा चुका है जेल

  फरसा मारकर युवती की हत्या..आरोपी गिरफ्तार..आरोपी रेप के आरोप में पहले भी जा चुका है जेल

 



राजिम/ फिंगेश्वर थाना क्षेत्र के ग्राम बासीन में एक युवक ने स्वास्थ्य कार्यकर्ता की फरसा मारकर हत्या कर दी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं घटना में प्रयुक्त हथियार को जब्त कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक रेप के आरोप में जेल जा चुका है। 

जानकारी के अनुसार एक सनकी युवक श्याम साहू ने स्वास्थ्य कार्यकर्ता अराधना साहू की फरसा मारकर हत्या कर दी है। मृतका अराधना साहू रायपुर मठपारा इलाके की रहने वाली थी और फिंगेश्वर ब्लॉक के ग्राम सिर्रीकला के अस्पताल में पदस्थ थी। वह शाम 5 बजे के आसपास स्कूटी से लौट रही थी। आरोपी युवक भी उसके साथ स्कूटी के पीछे बैठा था। बताया जा रहा है कि रास्ते में किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया।

इस दौरान युवती आरोपी से बचकर भगाने लगी। पीछे-पीछे आरोपी युवक भी फरसा लेकर मारने दौड़ता रहा। भागते हुए युवती बासीन गांव के एक घर में जा घुसी, तभी आरोपी भी घर में घुस कर युवती पर फरसा से सिर और गले पर वार कर दिया, युवती की मौके पर ही मौत हो गई । घटना के बाद गांव में लोगों की भीड़ जुट गई। वहीं गांव में दहशत का माहौल है। 

सूचना मिलते ही फिंगेश्वर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है 

आरोपी युवक की पहचान गोबरा नवापारा शीतला पारा निवासी श्याम साहू के रूप में की गई है। युवती भी गोबरा नवापारा में अपने नाना के घर रहती थी, आरोपी युवक उसे यहाँ भी परेशान करता था। आरोपी के गिरफ्तारी के बाद ग्रामीणों ने आरोपी की जमकर पिटाई भी की है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, वहीं आरोपी से पूछताछ कर रही है।


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !