धमतरी की युवती की लाश अभनपुर छेत्र में फांसी से लटकी मिली जांच में जुटी पुलिस,जानिए पूरा मामला

 धमतरी की युवती की लाश अभनपुर छेत्र में फांसी से लटकी मिली जांच में जुटी पुलिस,जानिए पूरा मामला



धमतरी के ग्राम भटगांव की रहने वाली युवती का शव अभनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम चंडी-कोपेडीह के खार में फांसी पर लटके हुए मिली है। मृतका के पास कोई सुसाइट नोट नहीं मिला है। पुलिस ने मर्ग कायम का शव पोस्टमार्टम के पश्चात परिजनों को सौंपा दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह अभनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम चंडी-कोपेडीह खार के पास बबूल पेड़ में फंदे पर लटके एक युवकी की लाश मिली।घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवती की फोटो सर्कुलेट कर शिनाख्त के लिए जुटी हुई थी इस दौरान युवती की पहचान जितेंद्री साहू निवासी ग्राम भटगांव थाना रुद्री के रूप में हुई।

बताया जा रहा है कि रूद्री थाना में 9 मार्च को जितेंद्री साहू की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। रविवार सुबह युवती की लाश अभनपुर क्षेत्र में मिलने से संदिग्ध बनी हुई है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है।

युवती का शव पेड़ में काफी ऊंचाई पर लटके हुई पाई गई है। युवती ने आत्महत्या की है या फिर हत्या कर फांसी पर लटकराया गया है। यह जांच का विषय है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का वास्तिवित स्थिति स्पष्ट होगी। फिलहाल आत्महत्या और हत्या दोनों एंगल से जांच की जाएगी। परिजनों का भी बयान लिया जाएगा।



#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !