डीएसपी.सुश्री नेहा पवार के उपस्थिति में थाना प्रभारी अर्जुनी द्वारा करेंगे में लगाया चलित थाना

 


डीएसपी.सुश्री नेहा पवार के उपस्थिति में थाना प्रभारी अर्जुनी द्वारा करेंगे में लगाया चलित थाना

ग्राम खरेंगा से 4 युवाओं का आर्मी में चयन होने पर धमतरी पुलिस द्वारा किया गया सम्मान


धमतरी पुलिस द्वारा"मितान के धियान" महाअभियान के तहत शिकायत एवं समस्या निवारण एवं अग्निवीर सेना भर्ती के मार्गदर्शन के लिए लगाया गया था चलित थाना

धमतरी पुलिस द्वारा "मितान के धियान" के तहत लगातार सभी थाना/चौकी क्षेत्र के ग्रामों में लगाया जायेगा चलित थाना एवं शिकायतों का किया जायेगा निराकरण

 

उत्तम साहू 

धमतरी भारत सरकार द्वारा अग्निपथ योजना के वायु सेना में भर्ती के लिए अधिक से अधिक युवाओं को भी भर्ती में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया गया,जिसके लिए धमतरी पुलिस द्वारा नि:शुल्क फिजिकल एवं लिखित परीक्षा के लिए तैयारी एवं मार्गदर्शन दिये जायेंगे।  अभी हॉल में ही थल सेना में एक ही गांव खरेंगा से 4 युवकों ने भर्ती होकर पूरे गांव एवं जिले का गौरवांवित किया,जिनका नाम मयंक साहू,पुकार साहू, प्रदीप साहू ,सागर साहू को धमतरी पुलिस द्वारा सम्मानित भी किया गया। एवं वहां पर उपस्थित युवकों को अग्निवीर सेना भर्ती होने के लिए मार्गदर्शन भी दिया गया।

चलित थाना में अधिक संख्या में खरेंगा के ग्रामवासी उपस्थित थे जिनकी समस्या सुनी गई एवं नये कानून के बारे में भी जानकारी दी गई, वहां पर उपस्थित खरेंगा के ग्रामवासियों को कोई शिकायत या सूचना देने कंट्रोल रूम धमतरी एवं डीएसपी.धमतरी थाना प्रभारी अर्जुनी का मोबाइल नंबर भी दिया गया।चलित थाना लगाकर लोगों को कानून के प्रति लोगों में जागरूकता लाने अपराधों की रोकथाम के उद्देश्य पुलिस जन चौपाल लगाकर लोगों को कानून की जानकारी दी जा रही है।

आज कल सायबर संबंधी अपराध बढ़ गए हैं जिससे बचने के संबंध में दी गई जानकारी

 डीएसपी.सुश्री नेहा पवार के द्वारा खरेंगा के ग्रामवासियों को नये कानून की जानकारी एवं साइबर अपराध जैसे लॉटरी लगने,टॉवर लगाने,एटीएम चालू करने के नाम से फर्जी कॉल्स आते है,जिससे कैसे बचे, ऑनलाइन ठगी व धोखाधड़ी से बचने के उपाय एवं सतर्क एवं सावधानी बरतने के संबंध में जानकारी दी गई। पुलिस अधीक्षक आंजनेय वार्ष्णेय के निर्देश पर सभी थाना प्रभारियों द्वारा गांव गांव में जाकर ग्रामीणों के शिकायत एवं समस्या निवारण के लिए लगातार चलित थाना लगाया गया जा रहा है, जिसके माध्यम से शिकायतों एवं समस्याओं का भी निराकरण किया जा रहा है।

इस दौरान डीएसपी. सुश्री नेहा पवार,थाना प्रभारी प्रभारी अर्जुनी निरी.राजेश मरई,प्रआर.खोमेंन्द्र भारद्वाज,आर.खेमू हिरवानी, संजय ठाकुर,थाना अर्जुनी स्टॉफ ग्राम खरेंगा के भू.पूर्व सरपंच श्री मोहन साहू, भू.पू.जनपद सदस्य श्री पोषण साहू,भू.पू. सैनिक श्री दिलीप साहू,से.नि. शिक्षक श्री सोनू साहू, एवं अन्य पदाधिकारी गण श्री हिरेन्द्र साहू,श्री सुभाष साहू श्री तामेश्वर साहू सहित खरेंगा के ग्रामवासी महिला,एवं बच्चे अधिक संख्या में उपस्थित थे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !