ग्राम बिरेतरा में हुई चोरी के आरोपी को कुरूद पुलिस ने किया गिरफ्तार, चोरी में दो नाबालिग भी शामिल

 


ग्राम बिरेतरा में हुई चोरी के आरोपी को कुरूद पुलिस ने किया गिरफ्तार, चोरी में दो नाबालिग भी शामिल

आरोपी से चोरी किये गये सोने चांदी के जेवरात एवं नगदी रकम किया गया जब्त


उत्तम साहू 

धमतरी / दिनांक 21-22.02.24 के मध्य रात्रि के प्रार्थी भेदलाल साहू ग्राम बिरेतरा के मकान में अज्ञात व्यक्ति द्वारा घर के अंदर कमरे में रखे आलमारी से सोने चांदी के जेवरात एवं नगदी जुमला कीमती 87500/- रू को कोई अज्ञात चोर द्वारा घर से चोरी करने कि प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना कुरूद में अपराध क्र. 114/24 धारा 457,380 भादवि. कायम कर विवेचना में लिया गया था।

जिस पर श्री के.के. वाजपेयी एसडीओपी. कुरूद के नेतृत्व में पतातलाश हेतु थाना कुरूद के अधिकारी कर्मचारी एवं स्पेशल टीम के स्टॉफ संयुक्त रूप से तत्काल घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज एवं आसपास पता तलाश पर संदेह के आधार पर संदेही गुलशन यादव एवं 02 विधि से संघर्षरत बालकों से पूछताछ करने पर बताये की गुलशन यादव की योजना पर दिनांक 21.02.24 को ग्राम डोमा से बिरेतरा जाकर गांव में घूम-घूमकर देखने पर एक घर के छत से चढकर घर के अंदर प्रवेश का दरवाजा खुला होने से कमरे में प्रवेश कर कूलर के उपर रखे आलमारी के चाबी को लेकर आलमारी खोलकर सोने चांदी के जेवरात एवं नगदी रकम को चोरी कर मेनगेट से भगाकर ग्राम डोमा आकर चोरी किये गये सामान एवं पैसों को आपस में बांटना बताये। 

आरोपी गुलशन यादव के कब्जे से 01 नग सोने का गुलबंद, 01 नग सोने का टाप्स, 02 जोडी चांदी का पायल बडा वाला एवं नगदी रकम 2000/- रू व नाबालिको के कब्जे से 01 जोडी सोने का झुमुका, 03 जोडी चांदी की पैरपटटी पतला वाला, 03 नग चांदी की बिछिया एवं नगद 4000-4000 रूपये जब्त किया गया।

 आरोपी 01. गुलशन यादव पिता तुकाराम यादव उम्र 22 वर्ष साकिन डोमा थाना भखारा जिला धमतरी (छ०ग०) एवं अन्य 02 विधि से संघर्षरत बालक भी शामिल थे।आरोपी को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजी जा रही है । एवं विधि से संघर्षरत बालकों को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया जा रहा है।

उपरोक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी निरीक्षक अरुण साहू, सउनि.सुरेश नंद प्रआर.राजेश चन्द्राकर,आरक्षक मानक साहू थाना कुरूद, एवं विशेष टीम से मनोज साहू, दीपक साहू, मुकेश मिश्रा, गोपाल चंद्राकर, किशोर देशमुख का आरोपी की पतासाजी एवं गिरफ्तारी में सराहनीय भूमिका रही।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !