कांकेर लोकसभा सीट पर मतदान जारी, मतदाताओं में दिखा उत्साह

 

कांकेर लोकसभा सीट पर मतदान जारी, मतदाताओं में दिखा उत्साह 

लोकतंत्र का महापर्व..लोगों में मतदान के प्रति उत्साह"पहले मतदान फिर कन्या दान"



उत्तम साहू 

धमतरी/ नगरी- दूसरे चरण के तीन सीट महासमुंद, राजनांदगांव और कांकेर लोकसभा सीट पर मतदान जारी है। मतदाताओं में मतदान प्रक्रिया में भाग लेने के लिए काफी उत्साह नजर आ रहा है। मतदान केंद्रों में सुबह सुबह पहुंच चुके मतदाताओं की एक झलक सामने आई है। 

लोकतंत्र का महापर्व में लोगों में मतदान के प्रति उत्साह"पहले मतदान फिर कन्या दान"

नगर के श्रृंगीऋषि हाई स्कूल आदर्श मतदान केन्द्र क्रमांक 149 में सपरिवार वोट डालने पहुंचे वरूण किरन के घर में शादी है, इसके बावजूद उन्होंने एक जागरूक नागरिक होने का फर्ज निभाते हुए सुबह से ही मतदान केन्द्र पहुंचे थे, इनका कहना है कि पहले मतदान फिर कन्या दान 

शासकीय प्राथमिक शाला जंगल पारा नगरी मतदान क्रमांक 156 में सुबह से ही मतदान करने लंबी कतार में खड़े होकर अपने बारी का इंतजार करते नजर आए, इस दौरान नगरपंचायत के पूर्व पार्षद विक्की खनुजा व श्रीमती जीतू खनूजा अपने बेटे के साथ मतदान कर लोगों से अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की..


बता दें कि दूसरे चरण के लिए छत्तीसगढ़ की 3 लोकसभा सीटों के लिए मतदान शुरू हो गया है। राजनांदगांव, महासमुंद और कांकेर के लिए वोटिंग चल रही है। दूसरे चरण में कांग्रेस-भाजपा के दिग्गज नेताओं सहित 41 प्रत्याशी मैदान में है। इन प्रत्याशियों की किस्मत 52,84,938 मतदाता तय करेंगे।






 



  








#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !