शादी में बारात परघाने के दौरान चाकू मारकर दो युवकों की हत्या.. फैली सनसनी

 शादी में बारात परघाने के दौरान चाकू मारकर दो युवकों की हत्या.. फैली सनसनी 




धमतरी/ कुरुद थाना अंतर्गत बिरेझर चौकी के ग्राम भैंसबोड़ में बारात स्वागत के दौरान डीजे धुमाल बंद कर देने पर विवाद इतना बढ़ा कि चाकू मारकर घराती-बराती के दो युवकों की नृशंस हत्या कर दी गई। वहीं एक अन्य घायल है।

वारदात के बाद गांव सहित शादी घर में अफरा तफरी मच गई। सूचना पर पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची और स्थिति को काबू में किया। साथ ही मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम कराकर अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर तफ्तीश कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बिरेझर चौकी क्षेत्र के ग्राम ग्राम भैंसबोड़ में रविवार को चन्द्रहास ध्रुव के घर लड़की की शादी में ग्राम चटौद (तिल्दा नेवरा) से नारायण ध्रुव के पुत्र चन्द्रकुमार ध्रुव के बाराती आए थे। जहां रात्रि करीबन साढ़े सात बजे गंढ़वा बाजा और डीजे धुमाल के साथ बरातियों का स्वागत हो रहा था। जिसमें घराती, बराती व ग्रामीण नाचते गाते चल रहे थे। तभी केदार ध्रुव के घर पास पहुंचे ही थे कि, अचानक डीजे धुमाल को बंद कर दिया गया। जिसे लेकर विवाद छिड़ गया। जिसे देखकर गांव के रवि कुमार ढीमर ने बरातियों को मारो कहकर झगड़ा पर उतारू हो गया। 

इसी दौरान किसी अज्ञात शख्स ने बराती में शामिल राकेश ध्रुव पिता गजेंद्र सिंह ध्रुव 21साल निवासी रायखेड़ा थाना खरोरा, रवि प्रेम निर्मलकर तथा भैंसबोड के रवि ढीमर के सीने, पेट एवं हाथ पैर में चाकू से वार कर दिया। जिससे सिविल अस्पताल कुरुद में राकेश तथा बठेना अस्पताल में रवि की मौत हो गई। वहीं घायल हरिप्रेम का इलाज चल रहा है। जिससे घराती बराती एवं गांव में अफरा तफरी मच गई। किसी ने इस घटना की बिरेझर चौकी में सूचना दी। जिस पर कुरुद एसडीओपी अभिषेक सिंह, चौकी प्रभारी चंद्रकांत साहू दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। जहां स्थिति को काबू में कर वारदात की पूरी जानकारी लिया। 

सोमवार सुबह भी पुलिस के आला अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना किया। लेकिन तीनो युवकों पर चाकू से प्राण घातक हमला करने वाले की जानकारी नही मिल पाई है। सोमवार को दोनो ही मृत युवकों के शव का पोस्टमार्टम करा उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। साथ ही रायखेड़ा निवासी गजेंद्र सिंह ध्रुव की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 302, 307 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामले की तफ्तीश कर रही है। इस वारदात से दोनो ही परिवारों में शादी की खुशी मातम में बदल गई । वहीं ग्रामीण स्तब्ध हैं।



#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !