दर्दनाक सड़क हादसे में एक की मौत..तीन लोग घायल

 दर्दनाक सड़क हादसे में एक की मौत..तीन लोग घायल


  



गरियाबंद/ जिले के फिंगेश्वर थाना क्षेत्र के दो अलग घटनाओं में एक की मौत और तीन लोग घायल हुए हैं। पहली घटना में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है। वहीं दूसरी घटना में तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर विद्युत पोल से टकरा गई। इस हादसे में तीन लोग घायल हुए हैं। पूरा मामला फिंगेश्वर थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार फिंगेश्वर थाना क्षेत्र के ग्राम बोरसी सरगी नाला के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बोरसी निवासी तिरथ निषाद (37) की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के जानकारी लोगों ने पुलिस और 108 को दी। 108 की मदद से युवक को फिंगेश्वर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि मृतक निजी बस में कंडक्टर का काम करता था। घटना के दरमियान तकरीबन अज्ञात वाहन युवक को काफ़ी दूर तक घसीट कर ले गया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है।

इसी तरह दूसरी घटना में फिंगेश्वर के पंडित दीनदयाल गार्डन के समीप तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर बिजली पोल से टकरा गईं। हादसे में मोझ साहू, समीर व नीरज सुरजाल तीनों घायल हुए। तीनों का प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रिफर कर दिया गया है।


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !