मतदान के बीच पोलिंग बूथ से कुछ दूरी पर बम ब्लास्ट..एक जवान घायल

 मतदान के बीच पोलिंग बूथ से कुछ दूरी पर बम ब्लास्ट..एक जवान घायल




बस्तर / छत्तीसगढ़ के बस्तर लोकसभा सीट पर पहले चरण का मतदान सुबह से जारी है। मतदान केन्द्र के बाहर सुबह से ही लंबी-लंबी लाइन दिख रही है। इसी बीच बीजापुर में पोलिंग बूथ से 5 सौ मीटर दूर ग्रेनेड ब्लास्ट होने से एक जवान के घायल होने की जानकारी मिली है। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार बीजापुर जिले के उसूर थाना क्षेत्र के गलकम में सी आर पी एफ के जवान एरिया डोमिनेशन में निकले थे। इसी दौरान यूबीजीजीएल सेल बलास्ट हो गया। इसमें एक जवान घायल हो गया।



निर्वाचन आयोग द्वारा आंकड़े के मुताबिक बस्तर लोकसभा में सुबह 9 बजे तक 12.02 प्रतिशत मतदान हुआ है। बस्तर विधानसभा का मतदान प्रतिशत 17 फीसदी से ज्यादा है, जबकि बीजापुर और कोंटा में मतदान प्रतिशत 7 प्रतिशत के आसपास है।वहीं सुकमा जिले के पुवर्ती गांव में नक्सली खौफ से किसी ने मतदान नहीं किया है यह नक्सली कमांडर हिड़मा का गांव है।

निर्वाचन आयोग द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक सुबह नौ बजे तक बस्तर विधानसभा में 17.50 प्रतिशत, बीजापुर में 7.5 प्रतिशत,चित्रकूट में 10.27 प्रतिशत,दंतेवाड़ा में 14.34 प्रतिशत,जगदलपुर में 14.53 प्रतिशत,कोंडागांव में 11.50 प्रतिशत, कोंटा में 6.70 प्रतिशत तथा नारायणपुर में 13.49 प्रतिशत मतदान हुआ है।



#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !