तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बाइक सवारों को रौंदा, हादसे में 3 दोस्तों की दर्दनाक मौत

 तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बाइक सवारों को रौंदा, हादसे में 3 दोस्तों की दर्दनाक मौत




बलौदाबाजार/ भाटापारा ग्रामीण थाना क्षेत्र के ग्राम अर्जुनी खम्हरिया के बीच बीती रात सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मृतक बलौदाबाजार से भाटापारा अपने एक साथी को ट्रेन में बैठाने जा रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार स्कार्पियो ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया. टक्कर इतनी तेज थी कि तीनों बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं घटना की सूचना मिलने पर तत्काल भाटापारा ग्रामीण पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

भाटापारा ग्रामीण थाना प्रभारी अमित पाटले से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना रात्रि 11 बजे के आसपास की है ग्राम अर्जुनी खम्हरिया के बीच सड़क हादसा हुआ है. सूचना मिलते ही तत्काल घटना स्थल पहुंचे. जहां पर एक स्कार्पियो ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी थी जिससे मौके पर ही तीनों की मौत हो गई. मृतकों के नाम गोलु खान, शेख इस्लाउद्दीन और शेख अशरफ बताया जा रहा है जो कि अपने एक साथी को बलौदाबाजार से भाटापारा ट्रेन में बैठाने जा रहे थे. वहीं स्कार्पियो चालक ग्राम खैर ताल में शादी समारोह में शामिल होने आया था. पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर जांच में जुट गई है.

बता दें कि इस क्षेत्र में पहले भी देर रात में भीषण सड़क हादसे होते रहते हैं. पूर्व में भी एक सड़क हादसा हुआ था. जिसमें शादी समारोह से लौटते वक्त 13 लोगों की मौत हो गई थी. इस घटना का प्रमुख कारण तेज रफ्तार के साथ ही ओव्हरलोड वाहनों के चलने से सड़क का एक साइड दबा होना और खराब होना बताया जा रहा है. फिलहाल, भाटापारा ग्रामीण पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.




#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !