धमतरी गरियाबंद के सीमा पर ग्राम सेमरा जंगल के पहाड़ी में नक्सलियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर शव बरामद

 


धमतरी गरियाबंद के सीमा पर ग्राम सेमरा जंगल के पहाड़ी में नक्सलियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर शव बरामद

मुठभेड़ के पश्चात हथियार 312बोर देशी कट्टा,नक्सली साहित्य एवं नक्सली सामग्री सहित अन्य सामान किया गया बरामद


उत्तम साहू/दबंग छत्तीसगढ़िया न्यूज 

 धमतरी/ जिले में चलाए जा रहे माओवादी विरोधी अभियान के तहत दिनांक 11-05-24 को धमतरी,गरियाबंद के सीमांत सेमरा जंगल के पहाड़ी में प्रतिबंधित माओवादी संगठन गोबरा एलओएस की उपस्थिति की आसूचना पर डीआरजी. की 25-30 की संख्या में टीम माओवादी विरोधी अभियान पर निकली थी।

सर्च अभियान के दौरान दोपहर 2ः00 बजे सेमरा के जंगल पहाड़ियों में पुलिस एवं माओवादियों के बीच में मुठभेड़ हुई जिसमें प्रतिबंधित सशस्त्र माओवादियों द्वारा स्वचालित हथियारों से पुलिस पार्टी पर फायरिंग किया जा रहा था, जिसके जवाब में पुलिस पार्टी डीआरजी टीम द्वारा भी पेड़ों एवं चट्टानों की आड़ लेकर आत्मसुरक्षार्थ नक्सलियों पर फायरिंग की गई। 

रुक-रुक कर लगभग 1 घंटे तक पुलिस पार्टी पर फायरिंग किया गया।मुठभेड़ पश्चात् घटना स्थल की सर्चिंग के दौरान घटनास्थल जंगल का बारीकी से पुलिस पार्टी द्वारा सघन सर्चिग करने पर 01 पुरूष नक्सली का शव बरामद हुआ तथा उसके पास से 01 नग 315 बोर देशी कट्टा ,01 नग सैमसंग मोबाईल मॉडल गैलेक्सी AIOS, 01 नग मेमोरी कार्ड, 01 मोबाईल चार्जर केबल, 02 नग बैनर (नक्सली), नक्सल साहित्य एंव दवाईयों की पर्ची मौका घटनास्थल से बरामद किया गया। 

घटनास्थल का निरीक्षण करने पर नक्सलियों द्वारा छोड़े गये उक्त बरामद सामग्री को जप्त किया गया नक्सलियों का यह कृत्य अपराध धारा सदर के पाये जाने से थाना नगरी में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !