पुलिस अधीक्षक ने समस्त राजपत्रित पुलिस अधिकारी एवं समस्त थाना प्रभारियों की गुगल मीट के माध्यम से ली मिटिंग

 पुलिस अधीक्षक ने समस्त राजपत्रित पुलिस अधिकारी एवं समस्त थाना प्रभारियों की गुगल मीट के माध्यम से ली मिटिंग

सभी थाना प्रभारियों को थाना क्षेत्रों में अवैध शराब,नशीले पदार्थों,अवैध कारोबारियों पर कार्यवाही किये जाने के दिये निर्देश

थानों में लंबित शिकायत,लंबित अपराध,लंबित मर्ग,लंबित मामले में त्वरित कार्यवाही किये जाने के दिये निर्देश  


उत्तम साहू/दबंग छत्तीसगढ़िया न्यूज 

धमतरी/ आज पुलिस अधीक्षक आंजनेय वार्ष्णेय द्वारा समस्त राजपत्रित अधिकारी एवं थाना प्रभारियों कि गूगल मीट के माध्यम से मिटिंग ली गई। मिटिंग में सभी थाना क्षेत्रों में जुआ, सट्टा,एवं अवैध शराब,गांजा अवैध कारोबारियों एवं अवैध शराब, नशीले पदार्थों,अवैध हथियारों पर कार्यवाही करने एवं प्रतिबंधक कार्यवाही किये जाने के भी दिये सख्त निर्देश।

थाना प्रभारियों को अपने थाना क्षेत्रों में चलित थाना के माध्यम से सायबर फ्राड, वाट्सएप फ्राड कॉल के नये-नये तरिके से किए जा रहे है जिसके बारे में आम जनता को जागरूकता अभियान चलाकर जागरूक करने के निर्देश दिये गए। साथ ही गावों में जन सहयोग के माध्यम से सीसीटीवी कैमरा लगवायें एवं गांव में वाट्सएप ग्रुप बनाए और गावों के गणमान्य नागरिकों एवं लोगों को जोड़े ताकि वहां के छोटी बड़ी घटनाओं की सूचना हमें मिल सके। 

लघु एवं प्रतिबंधात्मक मामलों की कार्यवाही के संबंध में एवं लंबित मर्ग,लंबित शिकायत लंबित अपराधों,लंबित विभागीय जांच एवं प्राथमिक जांच को शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिये गए।समंस, स्थायी वारंट एवं गिरफ्तारी वारंटों कि अधिक से अधिक तामिल करने के निर्देश दिये गए।

रात्रि में हो रहे चोरियों को देखते हुए,सघन पेट्रोलिंग किये जाने एवं तंग गलियों में बाईक के माध्यम से गश्त पेट्रोलिंग किए जाने एवं रात्रि में घुमंतू एवं जमवाड़ा लगाने वालों असमाजिक तत्वों को भगाने के निर्देश दिये गए। अपराधिक तत्वों के विरुद्ध अधिक से अधिक प्रतिबंधात्मक कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

थानों एवं कार्यालयों में आने वाले फरियादियों से वार्तालाप शालीन एवं शिष्टाचार के साथ उनके समस्याओं के निराकरण करने के निर्देश दिए। आने वाले लोक सभा चुनाव के नतीजे को भी मद्देनजर रखते हुए पर्याप्त सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए गए।

उक्त गुगल मीट मिटिंग में जिले के सभी राजपत्रित अधिकारी रक्षित निरीक्षक धमतरी,सभी थाना/चौकी प्रभारी जुड़े हुए थे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !