छोटे भाई ने किया बड़े भाई का कुल्हाड़ी मारकर हत्या, बोरे में बांधकर कुएं में फेंकी लाश…

 छोटे भाई ने किया बड़े भाई का कुल्हाड़ी मारकर हत्या, बोरे में बांधकर कुएं में फेंकी लाश…




राजनांदगांव/ जिले के मामला घुमका थाना क्षेत्र के बिजेतला गांव में संपत्ति विवाद पर छोटे भाई ने अपने ही बड़े भाई की हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को बोरे में बांधकर गांव के ही खेत के कुंए में फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत में ले लिया है, वहीं जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बालमुकुंद और उसके भाई वेद प्रकाश के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। इसके अलावा वेद प्रकाश कुछ गैरकानूनी कार्यों में भी शामिल था, जिसे लेकर दोनों भाई के बीच विवाद होते रहता था। इसी विवाद में बुधवार-गुरुवार के दरमियानी रात बालमुकुंद ने रात में सो रहे अपने बड़े भाई की टंगिया से वार कर हत्या कर दी। पकड़े जाने के डर से शव को छिपाने बोरे में भरकर कुएं में फेंक दिया था। वहीं शनिवार की शाम गांव में रहने वाले किसान होरी लाल का बेटा अपने खेत गया था। खेत में मौजूद उनके कुंए से तेज दुर्गंध आ रही थी, कुंए में देखने पर बोरी में कुछ बंधा हुआ देखा। जिससके बाद ग्रामीणों और पुलिस को सूचना दी।

 खेत मालिक की सूचना पर मौके पर पहुंची घुमका पुलिस थाना की टीम ने बोरे को बाहर निकाला, जिसमें एक युवक की लाश निकली। ग्रामीणों से पूछताछ करने पर लाश की शिनाख्त गांव में ही रहने वाले वेद प्रकाश निर्मलकर (27) के रूप में हुई। शव दो से तीन दिन पुराना था। इसके बाद घुमका पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। शनिवार को फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच कर जांच की। घुमका टीआई विनय पम्पार ने बताया कि वारदात का संदेह मृतक के छोटे भाई बालमुकुंद निर्मलकर पर है, जिसे हिरासत में लिया गया है। बालमुकुंद से पूछताछ की जा रही है। पुलिस जल्द इस मामले का खुलासा कर सकती है। बताया जा रहा है कि बालमुकुंद निर्मलकर ने अपने बड़े भाई की हत्या की बात स्वीकार कर ली है।



#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !