राज्य सरकार ने बलौदाबाजार के कलेक्टर और एस.पी.को हटाया

 राज्य सरकार ने बलौदाबाजार के कलेक्टर और एस.पी.को हटाया 

अब तक 7 एफआईआर और 200 गिरफ्तारी वारंट में 




रायपुर/ बलौदाबाजार में सतनामी समुदाय के प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा में पुलिस ने मंगलवार को 7 अलग-अलग टीमें दर्ज की हैं। इस मामले में अब तक 73 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं, जबकि 200 हिरासत में लिए गए हैं। उग्रवादियों की तलाश के लिए पुलिस की 12 टीमें बनाई गई हैं। इसके अलावा जांच के लिए 22 पुलिस कर्मियों की टीम बनाई गई है।

दूसरी ओर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय पूरी घटना को लेकर काफी नाराज हैं। मंगलवार को सीएम ने अधिकारियों से कहा कि इतनी बड़ी घटना हुई है कि आप लोगों तक जानकारी कैसे नहीं पहुंच पाई? फेसबुक क्यों नहीं रखा गया? बैठक में गृहमंत्री विजय शर्मा भी मौजूद थे। सीएम की नाराजगी के बाद देर रात बलौदाबाजार के कलेक्टर केएल चौहान और पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार को हटा दिया गया।

राज्य सरकार की ओर से अब बलौदाबाजार के कलेक्टर दीपक सोनी को बनाया गया है। जबकि विजय अग्रवाल को एसपी बनाया गया है। विजय अग्रवाल जशपुर जिले के भी पुलिस अधीक्षक रह चुके हैं। विजय अग्रवाल वर्तमान में सरगुजा जिले में पुलिस अधीक्षक के पद पर पदस्थ हैं। रायपुर में पदस्थ सेनापति योगेश पटेल को अंबिकापुर का पुलिस अधीक्षक को भेजा गया है। योगेश पटेल 2018 बैच के आईपीएस हैं।



#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !