भाजपा विधायक दल की बैठक आज ! सीएम पद के नाम पर हो सकता है खुलासा

 भाजपा विधायक दल की बैठक आज ! सीएम पद के नाम पर हो सकता है खुलासा



रायपुर / राजधानी रायपुर में आज बीजेपी विधायक दल की बैठक होने जा रही है। उम्मीद है कि आज छत्तीसगढ़ का सीएम का चेहरा साफ हो जाएगा,कई नाम रेस में चल रहे हैं, रेणुका सिंह से लेकर अरुण साव और यूथ ब्रिगेड में ओपी चौधरी तक की चर्चा जोरों पर चल रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि छत्तीसगढ़ में विधायक दल का नेता चुनने के लिए केंद्रीय जनजातीय मंत्री अर्जुन मुंडा, असम के पूर्व सीएम और केंद्रीय मंत्री सर्वानंद सोनोवाल और राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत कुमार गौतम के नाम का ऐलान किया गया था। इन्हीं नेताओं ने सभी विधायकों से बात की, उम्मीदवारों के साथ मंथन किया और अब विधायक दल की बैठक भी इनकी अगुवाई में होने जा रही है।

छत्तीसगढ़ में जिन नामों की सबसे ज्यादा चर्चा है उनमें पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व पार्टी अध्यक्ष विष्णुदेव साय, पूर्व केंद्रीय मंत्री गोमती साय, पूर्व केंद्रीय जनजातीय मामलों की मंत्री रेणुका सिंह, तीन बार मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह, आईएएस से नेता बने ओपी चौधरी और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव का नाम भी सामने आ रहा है।

ओम माथुर ने सीएम फेस को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि बीजेपी का श्रेष्ठ कार्यकर्ता ही मुख्यमंत्री बनेगा और चौकाने वाले नाम ही सामने आयेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कौन बनेगा मुख्यमंत्री वाले बयान पर ओम माथुर ने तंज कसते हुए कहा कि वह अपनी चिंता करें। आपस में उनकी कुछ दिन से खींचतान चल रही है उसकी चिंता करें। कल हमारे पर्यवेक्षक आयेंगे और बात कर के जाएंगे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !