पंचायत सचिव और महिला पंच नशे की हालत में रंगरलिया मनाते पकड़े गए

पंचायत सचिव और महिला पंच नशे की हालत में रंगरलिया मनाते पकड़े गए 


राजनांदगांव/ डोंगरगांव से एक खबर सामने आई है. जहां पंचायत सचिव और महिला पंच नशे में धुत मिले हैं। महिला पंच के साथ पकड़ाए पंचायत सचिव की ग्रामीणों ने जमकर धुनाई कर दी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत आसरा के पंच बीते दिनों ग्राम के सरपंच द्वारा राशि में हेराफेरी की शिकायत करने डोंगरगांव एसडीएम कार्यालय गए थे। कुछ समय बाद महिला पंच अपने साथियों से यह कहकर वहां से निकल गई कि उसके भाई का फोन आया है। वह उसके साथ जा रही है। डोंगरगांव से ही वह महिला पंच आसरा के पंचायत सचिव के साथ मोटर सायकल पर बैठकर चली गई। शाम को जब पंच वापस अपने ग्राम आसरा पहुंचे तब तक महिला पंच घर नहीं लौटी थी। इस बीच महिला पंच का पति उसे लेकर पूछताछ करता रहा, लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी महिला पंच का कोई पता नहीं चला।

बताया गया कि इसी दौरान ग्राम पांडेटोला के कुछ लोगों ने आसरा के ग्रामीणों को मोबाईल पर यह जानकारी दी कि उनके गांव का निलंबित सचिव और एक महिला पंच को उन्होंने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है। यह जानकारी मिलते ही ग्राम आसरा के ग्रामीण बड़ी संख्या में पांडेटोला पहुंचे तब तक पांडेटोला के ग्रामीणों ने रंगरेलियां मनाते पकड़े गए निलंबित पंचायत सचिव की जमकर धुनाई कर दी। जब आसरा के ग्रामीण मौके पर पहुंचे तब भी पंचायत सचिव व महिला पंच शराब के नशे में धुत थे। ग्रामीणों ने किसी तरह समझा बुझाकर शराब के नशे में धुत महिला पंच को उसके पति को सौंपा और उन्होंने भी पंचायत सचिव की पिटाई कर दी। महिला पंच की इस हरकत से गांव में तरह-तरह की चर्चा होने लगी है। 


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !