फिल्म स्टार गोविंदा की पत्नी पहुंची रतनपुर..मां महामाया के दर्शन कर की पूजा अर्चना

 

फिल्म स्टार गोविंदा की पत्नी पहुंची रतनपुर..मां महामाया के दर्शन कर की पूजा अर्चना


बिलासपुर/ रतनपुर में स्थित देवी दुर्गा, महालक्ष्मी को समर्पित एक मंदिर है और पूरे भारत में फैली 52 शक्तिपीठों में से एक है। देवी महामाया शक्ति के रूप में यहां प्रमाणित तौर पर है। यह मंदिर विश्वप्रसिद्ध है। मां महामाया मंदिर रतनपुर में सभी अपनी मनोकामना को लेकर आते हैं।

आज इसी कड़ी में फिल्म एक्टर गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा रतनपुर पहुंची यहां विराजमान मां महामाया के दर्शन की जहां उन्होंने मां महामाया के दर पर शीश नवाए और फिर पूजा करी।गोविंदा अपनी पत्नी के साथ निजी कार्यक्रम में बिलासपुर पहुंचे हुए है, इसी दौरान आज सुबह गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा रतनपुर पहुंची, मां महामाया मंदिर ट्रस्ट के द्वारा मां महामाया की तस्वीर, चुनरी, श्रीफल देकर उनका स्वागत किया गया।

उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि वह प्रतिवर्ष मां वैष्णोदेवी मंदिर दर्शन के लिए जाती है, उनकी माता के प्रति गहरी आस्था है यही वजह है कि उन्हें जैसे ही बिलासपुर पहुंचने पर सिद्ध शक्तिपीठ मां महामाया देवी के बारे में पता चला वह दर्शन करने यहां पहुंच गई। उन्होंने कहां की मां का दर्शन कर उन्हें अद्भुत सकून और शांति का अनुभव हुआ।

 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !