विश्वविद्यालय के एसजीटीबी खालसा कॉलेज के वाणिज्य विभाग की कॉमर्स सोसायटी द्वारा विकसित भारत@2047: बिजनेस कॉन्क्लेव हुआ

 विश्वविद्यालय के एसजीटीबी खालसा कॉलेज के वाणिज्य विभाग की कॉमर्स सोसायटी द्वारा विकसित भारत@2047: बिजनेस कॉन्क्लेव हुआ



अतुल सचदेवा दिल्ली: दिनांक 9 फरवरी 2024 

 नई दिल्ली - प्रिंसिपल प्रोफेसर सुरिंदर कौर के प्रेरक नेतृत्व में, दिल्ली विश्वविद्यालय के एसजीटीबी खालसा कॉलेज के वाणिज्य विभाग की कॉमर्स सोसायटी द्वारा विकसित भारत @2047: भारत में विश्व के तहत बिजनेस कॉन्क्लेव का आयोजन किया गया। विशेषज्ञता और नवाचार का एक गतिशील अभिसरण।

डॉ. रचन सरीन विभागीय संयोजक, डॉ. हर्षदीप कौर छात्र समन्वयक और डॉ. कमलदीप कौर छात्र सलाहकार सहित आयोजकों ने बिजनेस कॉन्क्लेव में सभी गणमान्य व्यक्तियों और छात्रों का स्वागत किया, जिसमें समृद्ध और प्रगतिशील भारत के लिए विभिन्न प्रतिमानों पर चर्चा की गई।

 डॉ. तनु जैन (सेवानिवृत्त आईएएस) संस्थापक तथास्तु आईसीएस द्वारा दिया गया और कार्यक्रम की अध्यक्षता दिल्ली विश्वविद्यालय के वाणिज्य विभाग के डीन और प्रमुख प्रोफेसर अजय कुमार सिंह ने की ।विभिन्न क्षेत्रों के प्रतिष्ठित वक्ता

श्री जी.एस. पन्नू (उपाध्यक्ष आईटीएटी), श्री जे.के. मित्तल (एडवोकेट सुप्रीम कोर्ट), श्री गौरव भगत (टेन एक्स मैन ऑफ इंडिया) सुश्री पिंकी सिंह (अर्जुना अवार्डी), श्री राहुल माकिन (रेडियो जॉकी), नितिन चंदीला (मिस्टर एशिया), लता सबरवाल (अभिनेत्री) प्रतिभागियों को उनके गहन विचारों और नई अंतर्दृष्टि के साथ ज्ञानवर्धक किया उन्होंने विकसित भारत @2047 को बढ़ावा देने के लिए कानून और कराधान, निवेश और उद्यमिता, फिटनेस और जीवन शैली के विभिन्न पहलुओं को प्रस्तुत किया, जो बिजनेस कॉन्क्लेव का मुख्य विषय था। सभी वक्ताओं ने विभिन्न रणनीतियों और समाधानों, चुनौतियों और अवसरों पर चर्चा की जो भारत के आर्थिक भविष्य को आकार देने की संभावना रखते हैं।

 भारत के कानूनी परिदृश्य को समझने से लेकर उद्यमशीलता की भावना को बढ़ावा देने तक, चर्चाओं ने भारत के समग्र विकास के लिए आवश्यक बहुआयामी रास्ते तलाशे। इस कार्यक्रम में दिल्ली विश्वविद्यालय के अन्य कॉलेजों के छात्रों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। कार्यक्रम में खालसा कॉलेज के विद्यार्थियों के साथ ही अन्य कॉलेजों के विद्यार्थियों के बीच भी इस विषय पर चर्चा हुई.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !