कलिंगा यूनिवर्सिटी के 3 छात्रों की‌ बांध में डूबने से मौत

  कलिंगा यूनिवर्सिटी के 3 छात्रों की‌ बांध में डूबने से मौत


रायपुर/ मंदिर हसौद थाना इलाका नवा रायपुर के खुटेरी बांध में तीन कॉलेज छात्र की डूबने से मौत हो गई। इनमें से 2 छात्रों की लाश निकाल ली गई है। तीसरे छात्र का काफी देर तक पता नहीं चला। रात होने के बाद एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन बंद कर दिया है। शुक्रवार सुबह से फिर तलाशी शुरू हुई।  

बताया जाता है कि तीनों छात्र बिहार के रहने वाले हैं। नया रायपुर स्थित कलिंगा यूनिवर्सिटी में बीटेक फोर्थ सेमेस्टर के स्टूडेंट थे। 10 फरवरी को यूनिवर्सिटी में एनुअल फंक्शन हैं। सभी स्टूडेंट्स उसी की तैयारी में लगे हैं। छात्र दोपहर 12 से 5 बजे तक सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रैक्टिस करते हैं। इसी बीच तीनों छात्र और उसके साथी खुटेरी लेकर गए थे। इसी बीच एक छात्र गहरे पानी में चला गया जिसे बचाने के लिए दूसरा स्टूडेंट गया लेकिन वह उसे बचा नहीं सका और खुद भी डूबने लगा। इसके बाद तीसरे स्टूडेंट ने उसे बचाने की कोशिश की। तो वह भी पानी में डूब गया।

 इनमें से आदित्य कुमार वर्मा और सुधांशु का शव बरामद हो चुका है। तीसरा युवक आदित्य झा है, जिसकी तलाश की जा रही है। मंदिर हसौद पुलिस भी मौके पर पहुंची और पंचनामा कर आगे की कार्रवाई कर रही है। पुलिस के मुताबिक तीनों छात्रों को तैरना नहीं आता था। खुटेरी एक बड़ा तालाब जैसा है। कुछ स्थानों पर वह काफी गहरा है। उसमें काफी पानी भरा रहता है। तैरना नहीं जानने के बावजूद पानी में उतरने के चलते छात्रों की जान चली गई।


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !