धमतरी पुलिस अधीक्षक आंजनेय वार्ष्णेय ने जिले के पत्रकारों से हुए रुबरु

 


धमतरी पुलिस अधीक्षक आंजनेय वार्ष्णेय ने जिले के पत्रकारों से हुए रुबरु

पत्रकारों से सौजन्य मुलाकात कर परिचय लिए एवं स्वयं भी अपना पूरा परिचय दिया,

पत्रकारों के द्वारा पुछे गए सवालों का शालीनतापूर्वक दिया जवाब             

उन्होंने पत्रकारों का उत्तर देते हुए यह भी कहा कि धमतरी में फैले असमाजिक बुराइयों को भी सुधारने का पूरा करेंगे प्रयास

उत्तम साहू 

धमतरी/ पुलिस अधीक्षक धमतरी आंजनेय वार्ष्णेय ने आज पुलिस कार्यालय धमतरी में जिले के पत्रकारों से मिलकर परिचय जाने एवं जिले के मुख्य समस्या नशे एवं सामाजिक बुराइयों को कैसे समाप्त करें,इस पर भी चर्चा कि गई। एसपी ने कहा कि धमतरी के लोग बहुत अच्छे लगे,उनका व्यवहार भी काफी अच्छा लगा,और आप सभी लोग ऐसे ही पुलिस का सहयोग करते रहे,ताकि ऐसे असमाजिक तत्वों के विरुद्ध हम कार्यवाही अच्छे से कर सकें। जुआ सट्टा एवं अवैध शराब पर सख्त कार्यवाही के लिए सभी थाना/चौकी प्रभारियों को निर्देशित भी किया गया है,यदि उसके बाद भी कार्यवाही नहीं होती है तो आप मुझसे शिकायत कर सकते है,उनके ऊपर तत्काल कार्यवाही कि जायेगी।

सामुदायिक पुलिसिंग के तहत हम दुरस्थ के थानों में प्रशासन से चर्चा कर पुलिस एवं प्रशासन कि संयुक्त चलित शिकायत निवारण शिविर का आयोजन कर उनका निराकरण का प्रयास करेंगे ताकि दुरस्थ क्षेत्रों से आने वाले फरियादी या शिकायत के लिए उनको ऑफिस ना आना पड़े। 

 पुलिस अधीक्षक ने यह भी आश्वस्त किया कि दुरस्थ थाना क्षेत्रों से पुलिस कार्यलय आने वाले फरियादी एवं शिकायत कर्ता के लिए एक दिन निर्धारित कर संबंधित थाने में जाकर फरियादियों से मिलकर उनके समस्याओं शिकायतों का निराकरण करने का प्रयास किया जायेगा। एसपी ने अपना मोबाइल नंबर पत्रकारों से शेयर किया, उन्होंने आगे कहा कि जुआ सट्टा एवं अवैध शराब के विरुद्ध टीम गठित कर लगातार अभियान चलाकर कार्यवाही कि जा रही है। 

 इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह,उप पुलिस अधीक्षक सुश्री नेहा पवार एवं जिले के समस्त मिडिया बंधु उपस्थित थे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !