केरेगांव पुलिस ने ग्राम भोथापारा में लगाया चलित थाना

 


 केरेगांव पलिस ने ग्राम भोथापारा में लगाया चलित थाना

धमतरी पुलिस द्वारा"तुंहर पुलिस तुंहर द्वार" के तहत शिकायत एवं समस्या निवारण के लिए लगाया गया था चलित थाना

 लगातार सभी थाना/चौकी क्षेत्र के ग्रामों में लगाया जायेगा चलित थाना एवं शिकायतों का किया जायेगा निराकरण

 

उत्तम साहू

धमतरी/ थाना प्रभारी केरेगांव द्वारा ग्राम भोथापारा में ग्रामवासियों की शिकायत एवं समस्या निवारण के लिए चलित थाना लगाया गया,जिसके माध्यम से शिकायतों एवं समस्याओं का निराकरण किया जा रहा है। चलित थाना लगाकर लोगों को कानून के प्रति जागरूकता लाने अपराधों की रोकथाम के उद्देश्य लेकर पुलिस जन चौपाल लगाकर लोगों को कानून की जानकारी दी जा रही है।आज कल सायबर संबंधी अपराध बढ़ गए हैं जिसके संबंध में जानकारी देकर बचने के संबंध में जानकारी दी गई।

अभी भारत सरकार द्वारा अग्निपथ योजना के वायु सेना में भर्ती के लिए अधिक से अधिक युवाओं को भी भर्ती में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया गया,जिसके लिए धमतरी पुलिस द्वारा नि:शुल्क फिजिकल एवं लिखित परीक्षा के लिए तैयारी एवं मार्गदर्शन दिये जायेंगे।  

 ग्रामवासियों को नये कानून की जानकारी एवं साइबर अपराध जैसे लॉटरी लगने,टॉवर लगाने,एटीएम चालू करने के नाम से फर्जी कॉल्स आते है जिससे बचने की धमतरी पुलिस द्वारा ऑनलाइन ठगी व धोखाधड़ी से बचने के लिए लोगों से अपील कर जागरूक किया जा रहा है। इस दौरान थाना प्रभारी प्रभारी केरेगांव सउनि.प्रदीप सिंह,थाना केरेगांव स्टॉफ ग्राम भोतापारा के सरपंच सहित ग्रामवासी अधिक संख्या में उपस्थित थे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !