दिल्ली विश्वविद्यालय के अधिकारियों को तन्मयता एवं दृढ़ संकल्प के साथ अपनी ड्यूटी का निर्वहन करना चाहिए... डा.विकास गुप्ता

 


 दिल्ली विश्वविद्यालय के अधिकारियों को तन्मयता एवं दृढ़ संकल्प के साथ अपनी ड्यूटी का निर्वहन करना चाहिए... डा.विकास गुप्ता 

 अतुल सचदेवा दिल्ली: नई दिल्ली, 17 फरवरी 

दिल्ली विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार डॉ. विकास गुप्ता ने कहा कि दिल्ली विश्वविद्यालय के अधिकारियों को तन्मयता एवं दृढ़ संकल्प के साथ अपनी ड्यूटी का निर्वहन करना चाहिए, जिससे प्रशासन में और अधिक सुदृढता एवं मजबूती आ सके। डॉ. विकास गुप्ता दिल्ली विश्वविद्यालय एवं कॉलेज ऑफिसर्स एसोसिएशन (रजि.) दिल्ली विश्वविद्यालय, दिल्ली की गर्वनिंग बॉडी की मीटिंग में बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। इस मीटिंग का आयोजन शनिवार, 17 फरवरी को दिल्ली विश्वविद्यालय के गेस्ट हाउस में किया गया था। मीटिंग में विशिष्ट अतिथियों के रूप में जामिया हमदर्द विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार डॉ. एम.ए. सिकन्दर एवं यूजीसी के ज्वाइंट सेकेट्री डॉ. दीपक वत्स उपस्थित रहे।

इस अवसर पर रजिस्ट्रार डॉ. विकास गुप्ता ने ऐसोसिएशन के अधिकारियों से आग्रह किया कि रजिस्ट्रार केडर रेगुलेशन के लिए और मजबूती से प्रयास करें ताकि इस केडर से प्रभावित हजारों अधिकारियों को उनके लंबित पड़े अधिकार मिल सके। मीटिंग के दौरान दिल्ली विश्वविद्यालय के लगभग 100 से अधिक ज्वाइंट रजिस्ट्रार, डिप्टी रजिस्ट्रार, असिस्टेंट रजिस्ट्रार एवं विभिन्न कॉलेजॉन के प्रशासनिक अधिकारियों ने भी भाग लिया।

एसोसिएशन के प्रधान डॉ. ओ.पी. शर्मा ने एसोसिएशन की पिछले दो वर्षों की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला जिसमें विशेष रूप से काफी समय से शिक्षा मंत्रालय, भारत सरकार में लंबित पडे रजिस्ट्रार केडर रेगुलेशन की यथास्थिति से अवगत कराया गया। मीटिंग के अंत में सभी अधिकारियों द्वारा आयोजन के सफल नेतृत्व के लिए एसोसिएशन के प्रधान डॉ. ओ. पी. शर्मा, जनरल सेक्रेटरी परमानन्द एवं समस्त कार्यकारिणी का तहेदिल से धन्यवाद दिया गया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !