धमतरी पुलिस अधीक्षक ने ढाबा संचालकों की बैठक लेकर ढाबा में अवैध रूप से शराब सेवन ना कराने दिये सख्त निर्देश

 



धमतरी पुलिस अधीक्षक ने ढाबा संचालकों की बैठक लेकर ढाबा में अवैध रूप से शराब सेवन ना कराने दिये सख्त निर्देश 

उत्तम साहू 

धमतरी/ पुलिस अधीक्षक आंजनेय वार्ष्णेय द्वारा धमतरी शहर में संचालित होने वाली सभी ढाबा संचालकों की बैठक लेकर ग सख्त निर्देश दिये कि वो अपने ढाबों में अवैध कार्य ना करें,ना ही शराब परोसे ना ही कोई शराब पीने का सामान मुहैया करायें, ना ही ढाबे में जुआ खेलवायें।

ढाबे अनियमित रूप से खोलकर ना रखें निर्धारित समय पर खोलें यदि देर रात्रि तक खोलने कि आवश्यकता है तो उसके लिए विधिवत अनुज्ञा पत्र लें।आप अपना व्यापार व्यवसाय अच्छा से करें कोई अवैध या अनैतिक कार्य ना करें पुलिस आपको कभी परेशान नही करेगी। एसपी ने कहा कि आप लोग के माध्यम से अपने जान पहचान के सभी ढाबें वालों को भी हमारा संदेश पहुंचाएं ताकि वह भी अवैध रूप से कोई कार्य ढाबे के अंदर ना करें।

सभी अपने अपने ढाबों में सीसीटीवी कैमरा भी लगवाये ताकि सीसीटीवी के माध्यम से कोई भी आपसे आकर मारपीट या आपसे अवैध वसुली कर रहा हो, चाहे पुलिस वाले क्यों ना हो वो आपके सीसीटीवी में रिकॉर्डिग हो जायेगी जिससे उसके उपर कड़ी कार्यवाही कि जा सके।साथ ही ढाबा संचालक से अपेक्षा की गई,कि आस पास में होने वाले दुर्घटनाओं कि जानकारी हमें और 108 को दें ताकि घायलों कि जान बचाया जा सके,ऐसे सराहनीय कार्य के लिए हम आपको सम्मानित भी करेंगे।

उक्त मिटिंग में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह,उप पुलिस अधीक्षक नेहा पवार,एवं जिले के सभी ढाबा संचालक उपस्थित थे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !