मोडिफाइड सायलेंसर लगाकर चलने वाले बुलेट वाहन चालको पर की गई कार्यवाही

 

मोडिफाइड सायलेंसर लगाकर चलने वाले बुलेट वाहन चालको पर की गई कार्यवाही


चौक-चौराहो में लगे सीसीटीवी कैमरा के माध्यम से संदिग्ध गतिविधियों पर रखी जा रही है नजर



उत्तम साहू 

धमतरी/ पुलिस अधीक्षक आंजनेय वार्ष्णेय के निर्देशन में उप पुलिस अधीक्षक यातायात श्री मणिशंकर चन्द्रा एवं यातायात टीम के द्वारा सडक सुरक्षा को बढावा देने एंव सुगम सुरक्षित यातायात व्यवस्था बनाने के लिए वाहनो में अनावश्यक परिवर्तन कर वाहन चलाने वाले वाहन चालकों के विरूद्ध विशेष अभियान चलाकर मोडिफाईड सायलेंसर से फटाके की आवाज निकालते हुये वाहन चलाने वाले वाहन चालकों की चेकिंग की गई जिसमें 20 से अधिक बुलेट को रोक कर चेक किया गया जिसमें 03 बुलेट में मोडिफाईड सायलेंसर पाये जाने पर बुलेट चालक के विरूद्ध मोटरयान अधिनियम के तहत कार्यवाही करते हुये बुलेट से मोडिफाईड सायलेंसर को निकालकर जप्त किया गया। पर्यावरण संरक्षण एंव ध्वनि प्रदुषण को रोकने के लिए यह कार्यवाही निरंतर जारी रहेगी।

इसी क्रम में सुगम यातायात व्यवस्था बनाने त्यौहार, रैली, जुलुस, संदिग्ध व्यक्तियो, वाहनो पर निगाह रखने चौक-चौराहो पर लगाये गये सीसीटीवी कैमरा की मरम्मत कराई गई है सीसीटीवी कैमरे की मदद से आगामी होली त्यौहार, ईद, रैली, जुलुस पर विशेष निगाह रखी जायेगी। जिससे आमजनों को निर्बाध यातायात एंव सुरक्षित शांति व्यवस्था मिल सकें।

यातायात पुलिस आमजनों से अपील करती है कि अपने वाहनो में मोडिफाईड सायलेंसर लगाकर वाहन न चलाये पर्यावरण सरंक्षण में अपनी सहभागिता प्रदान करे साथ ही होली पर शराब सेवन कर दोपहिया वाहन में तीन सवारी, ओवर स्पीड़ व मुखौटा लगाकर न चले यातायात नियमो का पालन करें यातायात पुलिस का सहयोग करे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !