अग्निवीर थलसेना में जिले के चयनित अभ्यर्थियों का कलेक्टर, एसपी ने किया सम्मान

 



अग्निवीर थलसेना में जिले के चयनित अभ्यर्थियों का कलेक्टर, एसपी ने किया सम्मान

कलेक्टोरेट में आयोजित किया गया सम्मान समारोह

सफलता का मूलमंत्र है मेहनत-कलेक्टर नम्रता गांधी



उत्तम साहू 

धमतरी 12 मार्च 2024/ कलेक्टर सुश्री नम्रता गांधी, पुलिस अधीक्षक श्री आंजनेय वार्ष्णेय और सीईओ जिला पंचायत सुश्री रोमा श्रीवास्तव ने आज जिले के अग्निवीर थल सेना में चयनित अभ्यर्थियों को प्रमाण पत्र प्रदाय कर सम्मानित किया। कलेक्टोरेट सभाकक्ष में आयोजित इस सम्मान समारोह में अपर कलेक्टर श्री जी.आर.मरकाम डिप्टी कलेक्टर तेजपाल सिंह ध्रुव सहित प्रशिक्षक श्री जीवन निशा, एल. के साहू उपस्थित रहे।

सम्मान समारोह को संबोधित करते हुये कलेक्टर सुश्री गांधी ने कहा कि जिले के लिये यह गर्व की बात है कि यहां के युवा देश की रक्षा के लिये आगे बढ़कर अग्निवीर थल सेना में चयनित हुये हैं। उन्होंने कहा कि आप अभी नये हैं, आपने उड़ान तो भरा है, लेकिन अपनी जड़ों को समझें। शासकीय सेवा के अवसर कम हैं। आर्मी अनुशासन, मेहनत सिखाती है, जिसे आप लोग सीखें और अन्य लोगों को भी सिखायें। सफलता का मूलमंत्र है मेहनत, आगे बढ़ने के लिये लगातार प्रयास करें। नशे से दूर रहें और देश सेवा में लगे रहें। कलेक्टर ने प्रशिक्षकों का धन्यवाद करते हुये कहा कि आप जिले के साथ ही राज्य का भी नाम रोशन कर रहे हैं, इसके लिये आप साधुवाद के पात्र हैं। उन्होंने इस अवसर युवाओं को अपनी शुभकामनायें दीं। 

पुलिस अधीक्षक श्री आंजनेय वार्ष्णेय ने अभ्यर्थियों को बधाई देते हुये कहा कि आप देश की रक्षा में योगदान देने जा रहे हैं, जो कि गौरव का विषय है। अग्निवीर भर्ती लम्बी यात्रा का पहला चरण है। आप सभी अपना श्रेष्ठ दें और आगे बढ़ने के लिये प्रयास करें। आप अन्य लोगों के लिये प्रेरणा हैं, आपको देखकर बाकी युवा भी देश की सेवा के लिये आगे बढ़ेंगे। उन्होंने चयनित अभ्यर्थियों के उज्जवल भविष्य के लिये उन्हें अपनी शुभकामनायें दीं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !