पुलिस प्रशासन की चाक चौबंद व्यवस्था के चलते धमतरी जिले में होली का त्यौहार शांतिपूर्ण ढंग से मनाई गई

 

 पुलिस प्रशासन की चाक चौबंद व्यवस्था के चलते धमतरी जिले में होली का त्यौहार शांतिपूर्ण ढंग से मनाई गई 

दो आरोपियों के विरुद्ध धारा 25,27 आर्म्स एक्ट के तहत की गई वैधानिक कार्यवाही



बाईक पेट्रोलिंग "हेल्प लाईन" की टीम ने देर रात्रि हुड़दंग की शिकायत पर मोहल्ले में पहुंचकर तक असमाजिक तत्वों को भगाया


उत्तम साहू 

धमतरी/ पुलिस अधीक्षक आंजनेय वार्ष्णेय ने सभी थाना चौकी प्रभारियों को होली त्यौहार में हुड़दंगियों पर नजर रखने तथा उनकी धर-पकड़ करने के कड़े निर्देश दिए गए थे। होली त्यौहार की देर रात्रि कुछ असमाजिक तत्वों द्वारा मोहल्ले में हुड़दंग की शिकायत मिलने पर डीएसपी. सुश्री नेहा पवार द्वारा थाना प्रभारी कोतवाली निरी.शरद ताम्रकार एवं बाईक पेट्रोलिंग एवं सायबर सेल की टीम लेकर गली मोहल्ले पहुंचकर,देर रात्रि तक दुकान खोलने वालों को भी बंद कराया गया एवं कुछ अड्डे बाजी करने वाले एवं हुड़दंगियों को भी भगाया गया। 

इसी दौरान आमापारा से शिकायत मिली की मारपीट के आरोपी द्वारा पुनः मारपीट किए जाने की शिकायत पर त्वरित बाईक पेट्रोलिंग की टीम आरोपी के घर साल्हेवार पारा पहुंचने पर आरोपी दुसरी जगह जा कर छुपा हुआ था,और अपने पास बटंची चाकू भी रखा हुआ था,जिससे आस पास के लोगों को डराता भी था,जिसको पकड़कर थाने लाया गया,और आरोपी विशाल बंजारे पिता प्रहलाद बंजारे उम्र 27 वर्ष निवासी,साल्हेवार पारा,धमतरी के विरुद्ध आर्म्स एक्ट की धारा 25,27 के तहत वैधानिक कार्यवाही भी की गई है। आरोपी का पूर्व में भी (संपत्ति संबंधीअपराध का )निगरानी बदमाश है जिसका चोरी के मामले में अपराध पंजीबद्ध भी हो चुका है।

हटकेश्वर वार्ड में बंटची चाकू लेकर डरा धमका रहे आरोपी को पकड़ा गया,जिससे बटंची चाकू गवाहों के समक्ष जब्त किया गया। आरोपी कृष्णा नायक उर्फ बिट्टू पिता स्व.नहर सिंग नायक,उम्र 24 निवासी हटकेश्वर कालोनी धमतरी के विरुद्ध भी आर्म्स एक्ट की धारा 25,27 के तहत वैधानिक कार्यवाही किया गया है।

धमतरी शहर के हर मोहल्ले में बाईक पेट्रोलिंग किया गया ताकि कहीं पर कोई अप्रिय घटना ना हो, इसके लिए भी पुलिस को चौकन्ना रहने के लिए कहा गया था।बाईक पेट्रोलिंग की टीम होलिका दहन से लेकर होली खेलने तक चौक-चौराहों व गली-मोहल्लों में बाईक पेट्रोलिंग कर गली मोहल्ले में लगातार गश्त कर रही थी। शराब तस्करों को पकड़ने के लिए थाना प्रभारियों को कड़े निर्देश दिए गए थे। पुलिस की विशेष तौर पर होली के दौरान हुड़दंग करने वालों पर नजर रखे हुए थे,जिसके कारण कोई अप्रिय घटना नही हुई।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !