होली मिलन समारोह में अग्रवाल समाज ने शत प्रतिशत मतदान करने की ली शपथ

 

लोकसभा निर्वाचन 2024

होली मिलन समारोह में अग्रवाल समाज ने शत प्रतिशत मतदान करने की ली शपथ 

मतदान केंद्रों में वृद्धजन एवं दिव्यांगजनों को मिलने वाली सुविधाओं की दी गई जानकारी 


उत्तम साहू 

धमतरी 31 मार्च 2024/ कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री नम्रता गांधी के निर्देश और सीईओ जिला पंचायत तथा स्वीप जिला नोडल अधिकारी सुश्री रोमा श्रीवास्तव के विशेष प्रयास एवं मार्गदर्शन में जिले में गांव -गांव गली मोहल्लो, स्कूल-कॉलेज और विभिन्न समाजो के बीच जाकर लोगो को मतदान का महत्त्व बताते हुए अपने मत का उपयोग करने प्रोत्साहित किया जा रहा है। 

इसी कड़ी में बीते दिन नगर में अग्रवाल समाज द्वारा स्थानीय अग्रसेन भवन में आयोजित होली मिलन समारोह में समाज प्रमुख और लोगो ने शत प्रतिशत मतदान की शपथ ली। इस अवसर पर समाज के बिहारी लाल अग्रवाल, श्री रमेश लाल , श्री विजय अधवाल श्री शलज अग्रवाल, श्री विजय कन्छल, श्रीमती सविता कन्छल,श्रीमती मीना अग्रवाल, श्रीमती अनिता अग्रवाल ने शत प्रतिशत मतदान हेतु समाज को प्रेरित किया। श्री विजय अग्रवाल ने मतदान के महत्व पर प्रकाश डाला। जिला प्रशासन स्वीप कमेटी के सदस्य महाप्रबंधक श्री सुरेन्द्र पुरी गोस्वामी ने जानकारी देते हुए बताया कि मतदान केन्द्रो पर, उचित छाया, प्रकाश एवं पेयजल की व्यवस्था के साथ ही दिव्यांग एवं वरिष्ठजनो के लिये व्हील चेयर की भी व्यवस्था की गई है। निर्वाचन आउग ने वरिष्ठजनो के आवागमन हेतु मतदाता वाहन की व्यवस्था की गई है। श्री गोस्वामी ने यह भी बताया की मतदान के दिन प्रतिष्ठानों में कार्य करने वाले कर्मचारियों को भी मतदान हेतु सवैतनिक अवकाश दिया गया है, ताकि वे अपने मताधिकार का प्रयोग कर सके।

इस अवसर पर सभी ने मतदान की शपथ लेते हुए कहा की भारत के नागरिक, लोकतंत्र में अपनी पूर्ण आस्था रखते हुए यह शपथ लेते हैं कि हम अपने देश की लोकतांत्रिक परम्पराओं की मर्यादा को बनाए रखेंगे तथा स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निर्वाचन की गरिमा को अक्षुण्ण रखते हुए निर्भीक होकर, धर्म, वर्ग, जाति, समुदाय, भाषा अथवा अन्य किसी भी प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना सभी निर्वाचनों में अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !