एडिशनल एसपी एवं डीएसपी.के उपस्थिति में ग्राम मुड़पार में लगाया गया "मितान के धियान"

 


एडिशनल एसपी एवं डीएसपी.के उपस्थिति में ग्राम मुड़पार में लगाया गया "मितान के धियान"

धमतरी पुलिस द्वारा महिलाओं एवं बच्चों की सुरक्षा एवं जागरूकता के लिए चलाया जा रहा है ये अभियान

धमतरी पुलिस द्वारा लगातार सभी थाना/चौकी क्षेत्र के ग्रामों में लगाया जायेगा चलित थाना एवं जागरुकता अभियान

 


उत्तम साहू 

धमतरी/ थाना प्रभारी रूद्री द्वारा ग्राम मुड़पार में महिलाओं एवं बच्चों के सुरक्षा एवं जागरुकता के लिए "मितान के धियान"के तहत जागरूकता अभियान लगाया गया था।जिसमें अधिक संख्या में मुड़पार के ग्रामवासी महिलाएं एवं बच्चे उपस्थित थे महिला एवं बच्चों के सुरक्षा के संबंध में जानकारी दी गई एवं अपने बच्चों को कैसे सुरक्षित रखे उनको कैसे समझायें इसके बारे में भी विस्तृत जानकारी दी गई। डीएसपी. सुश्री नेहा पवार द्वारा भी नये कानून के बारे में भी जानकारी दी गई, वहां पर उपस्थित ग्रामवासियों एवं महिलाओं को कोई शिकायत या सूचना देने कंट्रोल रूम धमतरी एवं डीएसपी.धमतरी ने अपना नंबर और थाना प्रभारी रुद्री का मोबाइल नंबर भी दिया।

 


इस अभियान के तहत लोगों को कानून के प्रति लोगों में जागरूकता लाने अपराधों की रोकथाम के उद्देश्य से धमतरी पुलिस द्वारा चौपाल लगाकर महिलाओं एवं लोगों को कानून की जानकारी दी जा रही है।आज कल सायबर संबंधी अपराध बढ़ गए हैं जिसके संबंध में जानकारी देकर बचने के संबंध में जानकारी दी गई,एवं इस प्रकार के ठगी से कैसे बच्चे बताया गया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती मधुलिका सिंह द्वारा भारत सरकार द्वारा अग्निपथ योजना के वायु सेना में भर्ती के लिए अधिक से अधिक युवाओं को भी भर्ती में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया गया,जिसके लिए धमतरी पुलिस द्वारा नि:शुल्क फिजिकल एवं लिखित परीक्षा के लिए तैयारी एवं मार्गदर्शन दिये जायेंगे।  

मुड़पार के ग्रामवासियों को नये कानून की जानकारी एवं साइबर अपराध जैसे लॉटरी लगने,टॉवर लगाने,एटीएम चालू करने के नाम से फर्जी कॉल्स आते है जिससे बचने की धमतरी पुलिस द्वारा ऑनलाइन ठगी व धोखाधड़ी से बचने के लिए लोगों से अपील कर जागरूक किया जा रहा है। इसके साथ ही सभी थाना प्रभारियों द्वारा गांव-गांव में जाकर ग्रामीणों के शिकायत एवं समस्या निवारण के लिए लगातार चलित थाना लगाया गया जा रहा है, जिसके माध्यम से शिकायतों एवं समस्याओं का भी निराकरण किया जा रहा है।

 इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती मधुलिका सिंह,डीएसपी. सुश्री नेहा पवार,थाना प्रभारी प्रभारी रुद्री डीएसपी.परि.विंकेश्वरी पिंदे,मआर.शबा मेमन,थाना रूद्री स्टॉफ ग्राम मुड़पार के सरपंच श्रीमती तेजबती निषाद सहित ग्रामवासी महिलाएं एवं बच्चे अधिक संख्या में उपस्थित थे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !