दर्दनाक सड़क हादसा..ट्रक की ठोकर से बाइक सवार चार लोगों की मौत

 दर्दनाक सड़क हादसा..ट्रक की ठोकर से बाइक सवार चार लोगों की मौत



जांजगीर चांपा / जिले से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है, यहां अरसमेटा मोड़ के पास एक तेज रफ्तार ट्रक की ठोकर से बाइक सवार पिता-पुत्र और नतनीन की मौके पर ही मौत हो गई है। वही गंभीर रूप से घायल पत्नी ने बिलासपुर सिम्स अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दियाकिया हुआ। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए पामगढ़ अस्पताल लगाया गया है। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर दिया है। घटना मुलमुला थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी अनुसार, मृतक रामकुमार कश्यप (47) निवासी कोनारगढ़ जोकि एक बाइक में अपनी पत्नी शतरूपा बाई (42) वर्ष, पुत्र चंद्र प्रकाश कश्यप (19) वर्ष और 3 साल की छोटी बच्ची नतनीन के साथ अपने गांव कोनारगढ से अपनी नतनीन के बर्थडे मानाने के लिए गांव परसदा जा रहे थे।

करीबन 12.30 बजे अरसमेटा मोड़ के पास पहुंचे हुए थे की अज्ञात वाहन ने बाइक को जोरदार ठोकर मार दी, जिससे बाइक में सवार सभी सड़क के किनारे दूर जा गिरे। वही ट्रक चालक वाहन को लेकर फरार हो गया। जिसे पुलिस ने पकड़ लिया है। मौके पर पिता पुत्र और नतनीन की मृत्यु हो गई। वही मृतक की पत्नी शतरूपा बाई गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे उपचार के लिए बिलासपुर सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया जहा उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। तीनो मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए पामगढ़ के अस्पताल में भेजा गया है।

घटना की जानकारी परिजनों और ग्रामीणों को मिलने पर मौके पर पहुंचकर चक्का जाम किया गया है। जिसे देख पुलिस जवानों की तैनाती की गई है। वही लोगो को समझाइश दी जा रही । पामगढ़ विधायक शेषराज हरवंश भी घटना स्थल पर पहुंची हुई है। पिछले 3 घंटे से चक्का जाम जारी है मगर अब तक कोई हल नहीं निकल पाया है। लागतार अधिकारियों के द्वारा समझाया जा रहा है

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !