महादेव बेटिंग ऐप मामले में अभिनेता साहिल खान जगदलपुर से गिरफ्तार

 

महादेव बेटिंग ऐप मामले में अभिनेता साहिल खान जगदलपुर से गिरफ्तार 


 



रायपुर/ मुंबई पुलिस की SIT ने महादेव बेटिंग ऐप मामले में एक बड़ी कार्रवाई करते हुए अभिनेता साहिल खान को गिरफ्तार कर लिया है। खान पर आरोप है कि वे ‘द लायन बुक ऐप’ नामक एक सट्टेबाजी ऐप से जुड़े थे, जो महादेव बेटिंग ऐप नेटवर्क का हिस्सा है। मामले में पहले मुंबई पुलिस एसआईटी ने उनसे पूछताछ की थी। एक्टर ने जमानत के लिये कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, लेकिन उनकी जमानत याचिका खारिज होने के बाद उन्हें जगदलपुर छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया है।

महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में अब तक कई एक्टर्स का नाम सामने आ चुका है। वहीं अब इस लिस्ट में साहिल खान का नाम भी शुमार हो गया है। एक्टर को SIT की टीम ने छत्तीसगढ़ में हिरासत में ले लिया है, जहां से उन्हें मुंबई लाया जा रहा है। वह लोटस बुक 24/7 नामक एक सट्टेबाजी ऐप वेबसाइट में भागीदार है, जो महादेव सट्टेबाजी ऐप नेटवर्क का हिस्सा है।

एक्टर साहिल खान पर लायन बुक ऐप को प्रमोट और उनके इवेंट्स अटेंड करने का आरोप लगा है। लायन बुक को प्रमोट करने के बाद उन्होंने बतौर पार्टनर लोटस बुक 24/7 ऐप लॉन्च किया। साहिल ऐप को बढ़ावा देने के लिए अपने रौब का इस्तेमाल करते थे। वो सिलेब्रिटीज को बुलाते थे और ग्रांड पार्टियों का आयोजन करते थे। फिलहाल मामले की जांच जारी है। जल्द ही पुलिस केस में कई और बड़े पहलुओं को सामने ला सकती है।



#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !