अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से निकलकर अपने आवास पहुंचे

 अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से निकलकर अपने आवास पहुंचे 




नई दिल्ली/ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर आ गए हैं। जेल से बाहर आने के बाद केजरीवाल गाड़ी से बाहर आए और AAP के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि हनुमान जी के आशीर्वाद से आपके बीच में हूं और देश को तानाशाही से बचाना है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि शनिवार सुबह 11 बजे कनॉट प्लेस मंदिर में आप सभी आइए और हम हनुमान जी का दर्शन करेंगे। सीएम केजरीवाल ने यह भी कहा कि कल दोपहर एक बजे पार्टी ऑफिस आइए और वहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी। केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट के जजों का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि मैं तन, मन और धन से लड़ रहा हूं और संघर्ष कर रहा हूं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने आवास पहुंच चुके है। 

सीएम केजरीवाल को रिसीव करने उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज, आतिशी समेत कई नेता तिहाड़ जेल पहुंचे थे। केजरीवाल को रिसीव करने दर्जनों विधायक भी जेल पहुंचे थे। सभी नेता गेट नंबर एक पर रुके थे लेकिन केजरीवाल का काफिला गेट नंबर 4 से बाहर निकला। केजरीवाल एक काली गाड़ी से बाहर आए और उसमें आम आदमी पार्टी के संगठन महामंत्री संदीप पाठक और केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल भी मौजूद थीं। 

 भारी सुरक्षा के बीच अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर निकले। जब वह बाहर निकले तो वह गाड़ी की आगे वाली सीट पर बैठे थे और मुस्कुरा रहे थे। इस दौरान हाथ उठाकर लोगों का अभिवादन भी उन्होंने स्वीकार किया। सुप्रीम कोर्ट से अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिली है। केजरीवाल एक जून तक अंतरिम जमानत पर बाहर रह सकेंगे। 2 जून को उन्हें सरेंडर करना होगा। 50 हजार के निजी मुचलके पर अरविंद केजरीवाल को जमानत मिली है। लेकिन इसके साथ ही उनपर कुछ शर्तें लगाई गई हैं।


 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !