पति ने ही दोस्त के साथ मिलकर की पत्नी की हत्या,सड़क किनारे बोरी में मिले लाश की हत्या का खुलासा..

 पति ने ही दोस्त के साथ मिलकर की पत्नी की हत्या,सड़क किनारे बोरी में मिले लाश की हत्या का खुलासा.. 




धमतरी/बालोद शनिवार को देर रात अज्ञात महिला की लाश बोरी में बंद ग्राम तितुरगहन सड़क किनारे बरामद हुई थी. लाश मिलने की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई. इस दौरान मृतक महिला की शिनाख्त भेश्वरी उर्फ छोटी साहू के रूप में हुई, जो की थाना सनौद के अंतर्गत आने वाले ग्राम रमतरा में रहती थी.बालोद पुलिस ने 24 घंटे के भीतर इस अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझा लिया है. महिला की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके पति ने अपने दोस्त और मृतिका के प्रेमी के साथ मिलकर की थी, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

 पुलिस ने बताया कि मृतिका उसके पति ख़िलावन साहू की दूसरी पत्नी थी. दोनों की शादी के कुछ दिनों तक सब ठीक रहा उसके बाद दो पत्नियां होने से दोनों में आपस मे आए दिन लड़ाई झगड़ा होता रहता था. रोज-रोज के झगड़े से परेशान होकर आरोपी पति ने अपने दोस्त डिसूराम के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची.

डिसूराम ने योजना के अनुसार मृतिका को फोन कर धमतरी बुलाया और दोपहिया में बिठाकर अपने गांव रामपुर ले गया. जहां उसने खेत मे मृतिका के साथ बैठकर शराब पी और उसके बाद नशे की हालत में उसका मुंह और नाक दबाकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या को अंजाम देने के बाद वह सबूत छिपाने मृतिका की लाश को लेकर बोरी में भरकर ठिकाने लगाने रमतरा ला रहा था, इस दौरान भीड़ के बीच से गुजरते वक्त वह डर गया और पकड़े जाने के डर से लाश को सड़क किनारे फेंककर अपने घर निकल गया. मामले की जांच के दौरान पुलिस ने कॉल डिटेल और कई सीसीटीवी कैमरे की जांच की, इस दौरान उन्हें आरोपी का क्लू मिला. जिसके बाद उन्होंने जब डिसूराम से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.



#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !