राहगीरों से लूटपाट करने वाले बदमाशों को अर्जुनी पुलिस ने किया ने गिरफ्तार

राहगीरों से लूटपाट करने वाले बदमाशों को अर्जुनी पुलिस ने किया ने गिरफ्तार

आरोपीयों ने मुजगहन और खपरी के बीच घटना को दिया था अंजाम

ऐसे अपराधी हो जाये सावधान,धमतरी पुलिस ऐसे आरोपियों के विरुद्ध करेगी सख्त कार्यवाही


उत्तम साहू/दबंग छत्तीसगढ़िया न्यूज 

धमतरी/ मंगलवार की रात्रि को मुजगहन एवं खपरी के बीच राहगीरों से लूटपाट करने वाले मामले में थाना अर्जुनी पुलिस द्वारा प्रार्थी मोहित कुमार साहू की रिपोर्ट पर अप. क्र. 167/24 धारा 394,34 भादवि. के तहत अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया था। जिस पर मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी अर्जुनी द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुए मुखबिर सूचना एवं तकनीकी साक्ष्य एवं आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया एवं संदेहियों को पकड़कर कड़ाई से पूछताछ किया गया।  

संदेही रोशन चावला पिता संतोष चावला उम्र 20 वर्ष रिसाई पारा धमतरी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ करने पर अपना अपराध स्वीकार किया एवं आरोपी ने यह भी बताया की साथ में दो विधि से संघर्षरत बालक भी थे। 

आरोपी रोशन चावला के कब्जे से लूटे गए एक नग रेड मी कंपनी का मोबाइल तथा घटना में प्रयुक्त एक बिना नम्बर का मोटर साइकल जब्त किया गया है एवं उक्त आरोपी के संबंध में उसके रिकॉर्ड का भी पता लगाया जा रहा है। आरोपी रोशन चावला को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। एवं दो विधि से संघर्षरत बालक को बाल कल्याण समिति में पेश किया जा रहा है। 

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी अर्जुनी निरी.राजेश मरई, सउनि.उत्तम साहू,आरक्षक खेमू हिरवानी,अनिल,साहू का विशेष योगदान रहा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !