साय मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण, विधानसभा सत्र के बाद

साय मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण, विधानसभा सत्र के बाद 


रायपुर/ छत्तीसगढ़ में विष्णुदेव साय मंत्रिमंडल का कल विस्तार होने की अटकलें लगाई जा रही थी। सूत्रों के अनुसार अब विधानसभा सत्र के बाद ही शपथ ग्रहण होगा। शपथग्रहण समारोह के लिए इंडोर स्टेडियम में तैयारियां की जा रही है।

भारतीय जनता पार्टी चुनाव में मिली भारी सफलता के बाद अपने पूरे तामझाम के साथ अखिल भारतीय स्तर के सभी पदाधिकारियों के साथ बड़ी बैठक 22 और 23 दिसंबर को दिल्ली में रखी गई है। जिसमें चुनाव में मिली सफलता और आने वाले दिनों में राम मंदिर प्राणप्रतिष्ठा महोत्सव आयोजन के सन्दर्भ में अखिल भारतीय स्तर पर पार्टी की रूपरेखा और पार्टी के विस्तार जो चर्चा होने की संभावना है। आगामी कुछ माह में लोकसभा चुनाव को देखते हुए भी ये बैठक राजनीति तौर पर मजबूत रणनीति बनाने के लिए नींव के पत्थर का जैसा कार्य करेगी।

सूत्रों से जानकारी आ रही है कि इसी बैठक पर आने वाले सभी आयोजन तथा चुनावी रणनीति के बारे में विस्तार से वन-टू-वन विचार-विमर्श किया जाएगा। तथा सभी राज्यों के प्रमुखों के साथ भारतीय जनता पार्टी के आलाकमान व्यक्तिगत विचार साझा करेगी और राज्यों की जानकारी लेगी। राजनितिक जानकार ये भी कह रहे है कि इसी बैठक के आखरी दिन तीनों राज्यों में मंत्रिमंडल के विस्तार की भी संभावना है। संभवतः 24 या 25 दिसंबर को तीनों राज्यों में मंत्रिमंडल का गठन करने की तारीख मानी जा सकती है।


 


 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !