गृह मंत्री अमित शाह की बड़ी बहन राजेश्वरी बेन का निधन

 

गृह मंत्री अमित शाह की बड़ी बहन राजेश्वरी बेन का निधन

गृह मंत्री कई कार्यक्रमों में होने वाले थे शामिल रद्द किए सभी कार्यक्रम


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की बड़ी बहन राजेश्वरीबेन का सोमवार को मुंबई के एक अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया. भाजपा के एक पदाधिकारी ने बताया कि राजेश्वरीबेन शाह के निधन के बाद अमित शाह ने गुजरात में अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. राजेश्वरीबेन की उम्र 60 के आसपास थी. उन्होंने बताया कि वह कुछ समय से ठीक नहीं थीं. मुंबई के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था, जहां उन्होंने सोमवार तड़के अंतिम सांस ली.

उन्होंने कहा कि बीमार के कारण बड़ी बहन के देहांत के बाद अमित शाह ने अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. बताया बताया गया है कि राजेश्वरीबेन का पार्थिव शरीर सुबह उनके आवास पर लाया गया है. उनका अंतिम संस्कार दोपहर में थलतेज श्मशान में किया जाएगा.

गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले अमित शाह भाजपा समर्थकों के साथ मकर संक्रांति मनाने के लिए रविवार से अहमदाबाद में थे. सोमवार को उनका बनासकांठा और गांधीनगर जिलों में दो कार्यक्रमों में शामिल होने का कार्यक्रम था. साथ ही देवदार गांव में बनास डेयरी की विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन करने वाले थे. दोपहर में उनका गांधीनगर में राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय में विभिन्न विकासात्मक परियोजनाओं का उद्घाटन करने का कार्यक्रम था.


 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !