कलयुगी बेटे ने अपने ही मां को कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट...आरोपी गिरफ्तार…

 कलयुगी बेटे ने अपने ही मां को कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट...आरोपी गिरफ्तार…


रायगढ़ / जिले के गांव बरालिया में एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि गांव के कुछ लोग उसकी मां के चरित्र के बारे में कई तरह की बातें किया करते थे।जिसे सुनकर बेटे को इतना गुस्सा आया कि उसने अपनी मां को ही मौत के घाट उतार दिया।

डायल 112 के माध्यम से थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर को ग्राम बरलिया में एक महिला की हत्या की सूचना मिली। थाना प्रभारी द्वारा तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना से अवगत कराया गया।एसपी दिव्यांग कुमार पटेल द्वारा नगर पुलिस अधीक्षक आकाश शुक्ला के हमराह थाना चक्रधरनगर और साइबर सेल की टीम को आवश्यक दिशा निर्देश देकर मौके के लिये रवाना किया गया ।

 ग्राम बरलिया के हरिजन पारा में गांव की नंदिनी सारथी पति स्वर्गीय प्रेमलाल सारथी (45 वर्ष) का शव उसके घर अंदर पड़ा मिला।मौके पर मृतिका के रिश्तेदार कृष्णा सारथी ने बताया कि शाम को उसे बुआ नंदिनी सारथी (मृतिका) की बेटी से घटना की जानकारी मिली । तब बुआ के घर आकर देखा। सूचक नंदिनी सारथी की मौत किन परिस्थितियों में हुई है यह नहीं बता पाया।

चक्रधरनगर पुलिस द्वारा मौके पर बिना नंबरी हत्या का अपराध अज्ञात आरोपी पर दर्ज कर नगर पुलिस अधीक्षक आकाश शुक्ला के मार्गदर्शन पर सभी पहलुओं से जांच में जुट गई । पुलिस टीम द्वारा प्रथम संदेही मृतका के पुत्र विजय सारथी की पतासाजी कर तत्काल हिरासत में लिया गया जिससे कड़ी पूछताछ करने पर उसने चरित्र संदेह पर अपनी मां नंदिनी सारथी की कुल्हाड़ी से हत्या करना स्वीकार कर घटना का वृतांत बताया ।

आरोपी बेटे का बयान:- आरोपी विजय सारथी (उम्र 25साल) ने बताया कि गांव में उसकी मां के चरित्र को लेकर कई बातें सुनने में मिल रही थी जिससे वह रोष में था। दोनों मां-बेटे में इसी बात को लेकर झगड़ा विवाद हुआ और झगड़ा-विवाद में विजय सारथी ने कुल्हाड़ी से मां के गर्दन, सिर व शरीर के कई अन्य हिस्सों में चोट पहुंचाकर हत्या करना बताया । आरोपी से घटना में प्रयुक्त टांगी, खून लगे कपड़े व अन्य महत्वपूर्ण साक्ष्यों की जप्ती कर आरोपी को हत्या के अपराध में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड न पर भेजा गया है ।


   

   



#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !