पुलिस अधीक्षक धमतरी ने ली आबकारी अधिकारी एवं मदिरा दुकानों के सुपरवाइजरों कि मीटिंग

 


पुलिस अधीक्षक धमतरी ने ली आबकारी अधिकारी एवं मदिरा दुकानों के सुपरवाइजरों कि मीटिंग

अवैध शराब कोचियों को चिन्हांकित कर शराब बिक्री पर अंकुश लगाने के निर्देश 

 आबकारी एवं जिला पुलिस कि संयुक्त टीम के द्वारा प्रभावी कार्यवाही किये जाने के दिये निर्देश

उत्तम साहू 

शासन के मंशानुरूप अवैध शराब बिक्री पर अंकुश लगाने हेतु सख्त निर्देश देकर नशामुक्ति के लिए गांव गांव में जन जागरूकता अभियान चलाने के भी निर्देश दिए गए हैं। इसी परिप्रेक्ष्य में एसपी आंजनेय वार्ष्णेय द्वारा अवैध शराब पर अंकुश लगाने आबकारी अधिकारी एवं अंग्रेजी देशी मदिरा दुकानों के सुपरवाइजरों कि मिटिंग लेकर देशी एवं अंग्रेजी मंदिरा दुकानों में कोचियों के द्वारा थोड़े-थोड़े मात्रा में अवैध शराब ले जाकर इकट्ठे करके अवैध रूप से बिक्री की जा रही है। ऐसे लोगों को चिन्हाकित कर इसकी सूचना आबकारी पुलिस या स्थानीय थाना पुलिस को तत्काल सूचना दें ताकि ऐसे कोचियों के विरुद्ध कार्यवाही कि जा सके।

कोचियों द्वारा अवैध रूप से शराब बिक्री की जा रही है जिससे सामाजिक बुराईयों एवं अपराधों को बढ़ावा मिलता है जिस पर अंकुश लगाया जा सके।शराब खरीदी के लिए जो भी व्यक्ति दिन में कई बार मंदिरा दुकान में आता है,ऐसे व्यक्ति पर भी सीसीटीवी के माध्यम से नजर रख चिन्हांकित करें। यदि सीसीटीवी खराब है तो उसको तुरंत दुरुस्त करायें एवं पुलिस द्वारा कभी भी सीसीटीवी के फुटेज मांगे जाने पर तुरंत उपलब्ध करायें।

 कच्ची महुआ शराब पर भी कड़ी कार्यवाही करें जहां पर कच्ची महुआ की शराब अवैध रूप से बनाकर बिक्री की जा रही है ऐसे मामलों में भी तत्काल कार्यवाही करें या उनकी सूचना स्थानीय पुलिस थानें को तत्काल दें ताकि उस पर वैधानिक कार्यवाही कि जा सके।अवैध शराब के विरुद्ध जिला पुलिस एवं आबकारी पुलिस कि संयुक्त टीम लेकर प्रभावी कार्यवाही करें। उक्त मिटिंग में आबकारी अधिकारी श्री प्रभाकर शर्मा,डीएसपी. सुश्री नेहा पवार, डीएसपी.परि.सुश्री विंकेश्वरी पिंदे,आबकारी उप निरीक्षक एवं जिले के देशी एवं अंग्रेजी मंदिरा दुकानों के सभी सुपरवाइजर उपस्थित थे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !