खेल रहे चार साल के बच्चे को हाइवा ने कुचला..आक्रोशित लोगों ने किया चक्काजाम, जानिए पूरा मामला

 खेल रहे चार साल के बच्चे को हाइवा ने कुचला.. आक्रोशित लोगों ने किया चक्काजाम, जानिए पूरा मामला


बिलासपुर जिले के कोनी थाना क्षेत्र से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है,एक तेज रफ्तार हाइवा ने चार साल के मासूम बच्चे को रौंद दिया है। इस हादसे में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने चक्काजाम कर दिया। तीन घंटे के मसक्कत के बाद मामला शांत हुआ और आवाजाही शुरू हुई।

जानकारी के अनुसार कोनी थाना क्षेत्र के ग्राम कछार के रहने वाले चैतराम खूंटे का चार साल का बेटा निखिल खूंटे गुरुवार सुबह घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान रेत लेकर जा रहे तेज रफ्तार हाइवा ने बच्चे को चपेट में ले लिया। इस हादसे में निखिल पहिए के नीचे आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद चालक हाइवा छोड़कर वहाँ से भाग निकला।

इस घटना के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। देखते ही देखते लोगों का आक्रोश बढ़ गया और सभी ने एकजुट होकर बिलासपुर-रतनपुर नेशनल हाइवे पर चक्काजाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही कोनी पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने भीड़ को समझाने का प्रयास किया। तीन घंटे बाद मामलना शांत हुआ।

 पुलिस ने हाइवा को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी चालक सूरज पिता शोभा यादव (26) निवासी ने बताया कि वह लछनपुर घाट से हाइवा में रेत भरकर कोलकाता फैक्ट्री छोडऩे के लिए जा रहा था। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है




#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !