कांग्रेस को लगा जोर का झटका..10 दिग्गज नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

 कांग्रेस को लगा जोर का झटका..10 दिग्गज नेताओं ने थामा भाजपा का दामन




रायपुर/ आगामी दिनों में पूरे देश में लोकसभा चुनाव होना है, जिसे लेकर राजनीतिक दलों ने तैयारी शुरू कर दी है। लेकिन दूसरी ओर अपनी खोई हुई जनाधार वापस पाने में लगे राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं। इसी कड़ी में खबर आ रही है कि छत्तीसगढ़ के वनांचल क्षेत्र बस्तर में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। बताया जा रहा है कि केशकाल में कांग्रेस के 10 नेताओें ने भाजपा का दामन थाम लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार जनपद सदस्य, सरपंच, पंच, ग्राम पटेल ने अपने समर्थकों के साथ केशकाल विधायक नीलकंठ टेकाम की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली है। इन सभी का विधायक टेकाम ने भाजपा का गमछा पहनाकर पार्टी में स्वागत किया है।

ज्ञात हो कि कांग्रेस ने कल ही लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। पहली सूची में पार्टी ने 39 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है। इस सूची में मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ सहित कई राज्यों के उम्मीदवारों का नाम शामिल है। छत्तीसगढ़ की बात करें तो यहां की 11 में से 6 सीटों के उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है, जिसमें बस्तर संभाग की बीजापुर सीट के प्रत्याशी की घोषणा की गई है।



#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !