पीएचई के ईई रेप के मामले में गिरफ्तार, 6 मार्च को युवती ने की थी शिकायत

  पीएचई के ईई रेप के मामले में गिरफ्तार, 6 मार्च को युवती ने की थी शिकायत

 


 जगदलपुर/ लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग में कार्यपालन अभियंता के पद पर पदस्थ अधिकारी को बलात्कार के मामले में‌ पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है, आरोप है कि उक्त अधिकारी ने पीड़िता को होटल के कमरे में बुलाकर उसका शारीरिक शोषण किया। 

बता दें 59 वर्षीय हर्ष कुमार शेंडे लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग में कार्यपालन अभियंता के पद पर पदस्थ हैं। उनकी पदस्थापना वर्तमान में जगदलपुर में है। उन्होंने बाहर से 7 फरवरी को जगदलपुर आई एक युवती को झांसे से होटल आकाश में बुलाया और जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता द्वारा शिकायत की बात कहने पर 6 मार्च 2024 को हर्ष कुमार शेंडे और सरोज शेंडे ने होटल आकाश में बुला कर कमरा नंबर 6 में मारपीट किया। अपराध दर्ज होने पर हर्ष कुमार शेंडे के घर वालों के द्वारा अलग-अलग मोबाइल फोन से युवती को डरा धमका कर गाली-गलौज किया जा रहा है और केस वापस लेने की धमकी दी जा रही है।

पीड़िता ने इसकी शिकायत जशपुर के तुमला थाने में की। जिस पर जीरो में अपराध कायम कर घटनास्थल जगदलपुर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के आकाश होटल होने के चलते वहां स्थानांतरित किया गया। एसपी शलभ सिन्हा के निर्देश पर मामला कायम होने के 24 घंटे के भीतर ही आरोपी हर्ष कुमार शेंडे उम्र 59 वर्ष निवासी न्यू गायत्री नगर महामाया विहार घर नंबर 3 थाना खम्हारडीह जिला रायपुर को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया है। आरोपी वर्तमान में जगदलपुर पीएचई में ईई के पद पर पदस्थ हैं। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !